ICICI BANK ने किया देहरादून में अपनी नई शाखा का उद्घाटन

आईसीआईसीआई बैंक ने किया देहरादून में अपनी नई शाखा का उद्घाटन

देहरादून। आईसीआईसीआई बैंक ने उत्तराखंड के देहरादून में सेलाकुई में अपनी नई शाखा का उद्घाटन किया। शहर में आईसीआईसीआई बैंक की यह 15वीं शाखा है। शाखा परिसर में बैंक ग्राहकों को नकद जमा करने और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए एटीएम और कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) भी है, जो चैबीसों घंटे उपलब्ध है।

संदीप नेगी, क्षेत्राधिकारी (पीपीएस) ने शाखा का उद्घाटन किया। आर.पी. गुप्ता, रजिस्ट्रार, उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय और चैतन्य अनिल गौड़, अध्यक्ष, उद्योग व्यापार मंडल, सेलाकुई ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई। शाखा में ग्राहकों को खातों, सावधि और आवर्ती जमा, ऑटो ऋण, स्वर्ण ऋण, व्यक्तिगत ऋण और कार्ड जैसी सेवाओं की एक विस्तृत रेंज प्रदान की जाती है।

यह शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक संचालित होती है। शाखा महीने के प्रत्येक तीसरे शुक्रवार को बैंकिंग और वित्त, डिजिटल बैंकिंग और साइबर सुरक्षा के बारे में वित्तीय साक्षरता का प्रचार करने के लिए विविध कार्यक्रम आयोजित करेगी। आईसीआईसीआई बैंक की उत्तराखंड में 40 शाखाएं और 90 से अधिक एटीएम हैं। शाखाओं और एटीएम के अलावा, बैंक राज्य में अपने बड़े ग्राहक आधार को कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप- आईमोबाइल के जरिये सेवाएं प्रदान करता है।

आईसीआईसीआई बैंक के बारे में- आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (बीएसई- आईसीआईसीआई बैंक, एनएसई- आईसीआईसीआई बैंक और एनवाईएसई- आईबीएन) भारत में निजी क्षेत्र का एक अग्रणी बैंक है। 30 सितंबर, 2022 को बैंक की कुल संपत्ति  14,88,674 करोड़ थी।

Share this story