हाई-टेक पाइप्स लिमिटेड 28 जनवरी 2023 की बोर्ड बैठक में स्टॉक स्प्लिट पर विचार करेगा

हाई-टेक पाइप्स लिमिटेड 28 जनवरी 2023 की बोर्ड बैठक में स्टॉक स्प्लिट पर विचार करेगा

देहरादून:- स्टॉक विभाजन प्रस्ताव पर विचार करने के लिए हाई टेक पाइप्स इस सप्ताह के अंत में अपनी बोर्ड बैठक से पहले ही सुर्खियों में है। इक्विटी शेयरों के उप-विभाजन/विभाजन के प्रस्ताव पर विचार करने के लिए हाई-टेक पाइप्स का बोर्ड 28 जनवरी, 2023 को मिलने वाला है।

मोतीलाल ओसवाल म्यूचुअल फंड ने हाल ही में इस काउंटर में अपनी रुचि दिखाई है क्योंकि उसने शुक्रवार को हाई-टेक पाइप्स के 3 लाख इक्विटी शेयर खरीदे। एक्सचेंज के आंकड़ों के अनुसार, मोतीलाल ओसवाल इक्विटी ऑपर्च्युनिटीज़ फंड सीरीज़ II ने कंपनी में 937 रुपये प्रति शेयर पर 2 लाख शेयर खरीदे हैं, मोतीलाल ओसवाल बिज़नेस एडवांटेज फंड सीरीज II ने भी 936.99 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से करीब 1 लाख शेयर खरीदे हैं।

फाइलिंग में कहा गया है कि कंपनी बोर्ड उसी दिन अपने तिमाही नतीजों पर विचार करेगा और उन्हें मंज़ूरी देगा। नियामक फाइलिंग ने कहा कि कंपनी बोर्ड कंपनी के इक्विटी शेयरों के उप-विभाजन या विभाजन के प्रस्ताव पर भी विचार करेगा, जिसमें प्रत्येक 10 रुपये का अंकित मूल्य होगा, जैसा कि बोर्ड द्वारा निर्धारित किया जाएगा।

हाल ही में, हाई-टेक पाइप्स ने चरणबद्ध तरीके से 510 करोड़ रुपये के प्रस्तावित निवेश के साथ स्टील ट्यूब और फ्लैट स्टील प्रसंस्करण की एक मेगा विनिर्माण सुविधा स्थापित करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

हाई-टेक पाइप्स लिमिटेड के पास नवीनतम उपकरणों के साथ अत्याधुनिक,नवीनतम तकनीक आधारित अनुसंधान एवं विकास सुविधाएं हैं जो कंपनी को विश्व स्तर के उत्पादों के निर्माण में मदद करती हैं। कंपनी प्रक्रियात्मक अनुशासन में सुधार करके, अधिग्रहण करने के लिए विवेकपूर्ण निवेश के माध्यम से उत्पादों की गुणवत्ता को मज़बूत  बनाकर, सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रमाणन और मिशन-महत्वपूर्ण तकनीकों को लागू कर रही है। इसके प्रतिष्ठित ग्राहकों में अशोक लेलैंड, एयरटेल, अडानी, एल एंड टी लिमिटेड, भेल, आदि शामिल हैं।

Share this story