दूनवासियों के लिए अच्छी खबर, प्रसिद्ध यूरोपियन कैफे चेन स्मोक हाउस डेली ने देहरादून में खोला अपना 10वां आउटलेट

दूनवासियों के लिए अच्छी खबर, प्रसिद्ध यूरोपियन कैफे चेन स्मोक हाउस डेली ने देहरादून में खोला अपना 10वां आउटलेट

देहरादून : प्रसिद्ध यूरोपीय कैफे चेन स्मोक हाउस डेली ने आज यूनिसन सेंट्रियो मॉल, देहरादून में अपना 10वां आउटलेट खोला। शहर में अपने नए आउटलेट के साथ, स्मोक हाउस डेली का लक्ष्य दून वासियों को ताज़ा ऑर्गेनिक खान-पान और खूबसूरत ऐम्बिएंस के माध्यम से एक अद्भुत अनुभव कराना है। स्मोक हाउस डेली पिछले 10 से अधिक वर्षों से मुंबई, बैंगलोर और दिल्ली जैसे महानगरों में यूरोपियन व्यंजन परोसते आ रहा है।

देहरादून में खुले नए आउटलेट में ग्राहकों को खुली और आरामदायक सीटिंग देखने को मिलेगी। यहाँ का खूबसूरत वुडवर्क और ब्लैक एंड वाइट थीम वाले इंटीरियर्स सकारात्मकता और ऊर्जा का आभास कराते हैं। यहाँ हाथ से सचित्र दीवारें देहरादून के विभिन्न तत्वों को बेहद खूबसूरती से दर्शाती हैं। कैफे में अंदर के साथ साथ बाहर बैठने की भी सुविधा है, जहाँ शहर के भोजन प्रेमी धूप सकते हुए अपने पसंदीदा व्यंजनों का आनंद उठा सकते हैं। यहाँ मेहमान खुली हवा में आराम से भोजन का आनंद लेते हुए यूरोपियन कैफ़े कल्चर का अनुभव कर सकते हैं।

यहाँ के मेन्यू में नाश्ते के लिए फ्री-रेंज ऑर्गेनिक अंडे और सिग्नेचर थिन-क्रस्ट पिज़्ज़ा से लेकर फ्रेश रोल्ड और हैंडमेड पास्ता और सिंगल एस्टेट कोल्ड ब्रू कॉफी तक, विशेष रूप से तैयार किए गए कई पसंदीदा व्यंजन परोसे जाते हैं। यहाँ के कुछ ख़ास व्यंजनों में ओल्ड स्कूल पैनकेक, फ्रेंच टोस्ट, स्मोक हाउस डिप्स एंड चिप्स, ग्रिल्ड प्रॉन संबल स्क्युवर्स, क्रिस्पी पैंको चिकन टेंडर्स, सिग्नेचर स्पाइसी स्पेगेटी मीटबॉल, बेकन रैप्ड चिकन, आदि शामिल हैं। इसके साथ साथ ग्राहक शाकाहारी, ग्लूटेन-मुक्त और कीटो-फ्रेंडली व्यंजनों का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरेंट्स के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, मयंक भट्ट ने कहा, "स्मोक हाउस डेली को भारत में शुरू हुए एक दशक से अधिक हो गया है और हम सभी के लिए यह एक अद्भुत सफर रहा है। स्मोक हाउस डेली हमेशा से ही लोगों के लिए एक सर्वोत्कृष्ट यूरोपीय कैफे अनुभव के लिए गो-टू डेस्टिनेशन रहा है। यह हमारे लिए एक प्रमुख ब्रांड है और तीन महानगरों के बाहर प्रवेश के लिए हम देहरादून जैसे सुन्दर और मनोरम शहर से बेहतर विकल्प नहीं सोच सकते थे।"

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान स्मोक हाउस डेली के बिज़नेस हेड जयदीप मुखर्जी ने कहा, ''देहरादून संभावनाओं से भरा एक अद्भुत शहर है और हम स्मोक हाउस डेली का 10वां आउटलेट खोलने के लिए इससे बेहतर जगह नहीं चुन सकते थे। यहाँ के इंटीरियर और व्यंजनों को विशेष रूप से तैयार किया गया है जो की हमारे ब्रैंड के सार 'हैंडमेड विद लव' को बखूबी दर्शाता है। हमारा उद्देश्य इस खूबसूरत शहर के निवासियों को उनके पसंदीदा भोजन का अनुभव देना है जिसके लिए हम अन्य शहरों में जाने जाते हैं।"

इस मौके पर मौजूद सेंट्रियो मॉल के प्रबंध निदेशक अमित अग्रवाल ने कहा, “इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरेंट्स जैसी अखिल भारतीय हॉस्पिटैलिटी कंपनी के साथ साझेदारी करना हमारे लिए एक सुखद अनुभव रहा है। शहर में बढ़ते आधुनिकीकरण के दौरान, हम स्मोक हाउस डेली जैसे ब्रांड को देहरादून में अपनी जगह बनाते हुए देखकर बहुत खुश हैं। स्मोक हाउस डेली दून के फ़ूड लवर्स के लिए एक आदर्श विकल्प बन रहा है।"

Share this story