ऑरा ने अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार करते हुए, उत्तराखंड में अपने पहले स्टोर का किया लॉन्च

ऑरा ने अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार करते हुए, उत्तराखंड में अपने पहले स्टोर का किया लॉन्च

देहरादून : ऑरा, जो कि डायमंड ज्वैलरी के लिए भारत का एक लीडिंग विश्वसनीय ब्रांड है, ने उत्तराखंड के देहरादून में अपना पहला तथा भारत का 67वां स्टोर लॉन्च किया। यह शोरूम 1435 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें एक्सक्लूसिव ब्राइडल जोन के साथ लेटेस्ट डायमंड ज्वैलरी कलेक्शन उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही भारत का सबसे चमकीला हीरा, ऑरा का पेटेंट 73-मुखी ऑरा क्राउन स्टार भी एक्सक्लुसिवली इस नए रिटेल शोरूम पर उपलब्ध होगा।

इस लॉन्च के बारे में बोलते हुए, श्री दीपू मेहता,मैनेजिंग डायरेक्टर, ऑरा, ने कहा,“उत्तराखंड हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम राजपुर रोड,स्थित देहरादून में श्री गौतम शंकर सिंघल एवं उनके बेटे श्री अभय सिंघल के साथ इस साझेदारी में अपने लेटेस्ट फ्रैंचाइज़ी ऑरा शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। डायमंड्स भारत में एक फलता-फूलता कारोबार है और इसलिए हम अपने पेट्रोंस को उच्चतम गुणवत्ता वाले हीरे एवं आभूषण प्रदान करना चाहते हैं, जिन्हें उत्कृष्ट डिजाइन सेंसिबिलिटीज़ के साथ तैयार किया गया है।

इस वित्तीय वर्ष में, हम अपने गुणवत्तापूर्ण आभूषणों को नए बाजारों में विस्तार करते हुए और भी अधिक शहरों तक ले जाना चाहते हैं। इस लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य अपने ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत करना और अपने ग्राहकों के लिए एक स्थायी खरीदारी का अनुभव तैयार करना है। डायमंड वेडिंग ज्वैलरी की समग्र मांग और हमारे उपभोक्ताओं के बदलते टैस्ट और पसंद को ध्यान में रखते हुए स्टोर पर कलेक्शन को बड़े ही सोच-समझकर तैयार किया गया है।”

ग्राहकों के खरीदारी एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए शोरूम को आरामदायक तरीके से बैठने और कंटेम्पररी इंटीरियर डिज़ाइन के साथ क्रिएटिव रूप से डिजाइन किया गया है। इस नए शोरूम में डायमंड ज्वैलरी की ब्रांड की एक डिफाइनिंग रेंज शामिल है जिसमें ऑरा क्राउन स्टार कलेक्शन, एस्ट्रा, डिजार्ड कलेक्शन और प्लेटिनम कलेक्शन शामिल हैं। ऑरा लगातार प्रोडक्ट इनोवेशन प्रदान करके और ब्राइडल एवं कंटेम्पररी आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करके अपनी डायमंड लेगेसी में श्रेष्ठता लाता है। इसके साथ ही टोक्यो, हांगकांग, एंटवर्प, मुंबई और न्यूयॉर्क में 5 ग्लोबल डिजाइन केंद्रों के साथ,ऑरा में 700 साल पुरानी बेल्जियम शिल्प कौशल की की एक अद्भुत विरासत भी शामिल है।

यह प्रसिद्ध ब्रांड 100% सर्टिफाइड ज्वैलरी के साथ अपने लॉयल कस्टमर्स को एक बेस प्रदान करता है, जोकि पूरक बीमा और सुनिश्चित मुफ्त आजीवन रखरखाव के साथ आता है। इसके साथ ही ऑरा अपने पेट्रोंस को ब्रांड के कॉन्फ्लिक्ट-फ्री डायमंड पर सात दिन की रिटर्न पॉलिसी के अलावा लाइफटाइम एक्सचेंज और बायबैक की सुविधा भी प्रदान करता है।

इस लॉन्च पर, ब्रांड अपने पेट्रोंस को पेश कर रहा है:

• डायमंड ज्वैलरी पर 25% की छूट

• ईएमआई सुविधाओं पर 0% ब्याज

इसके अलावा शोरूम में दुल्हनों के लिए ब्रांड का एक्सक्लूसिव ब्राइडल जोन भी शामिल होगा, जिसमें उनकी शादी के उत्सवों को ख़ास बनाने के लिए एक्सक्लूसिव सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।

स्टोर ऑरा फाइन ज्वैलरी, ओल्ड नंबर 45, न्यू नंबर 222, सेंट जोसेफ स्कूल के अपोजिट , राजपुर रोड, देहरादून में स्थित है।

Share this story