आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्युचुअल फंड ने लॉन्‍च किया मल्टी असेट ऐलोकेशन फंड

आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्युचुअल फंड ने लॉन्‍च किया मल्टी असेट ऐलोकेशन फंड

देहरादून। आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी लिमिटेड ने मल्टी असेट एलोकेशन फंड लॉन्च करने की घोषणा की है, जो एक ओपन एंडेड योजना है। यह स्कीम इक्विटी, डेट और कमोडिटीज में निवेश करती है। आदित्य बिड़ला सन लाइन एएमसी लिमिटेड, आदित्य बिड़ला कैपिटल लिमिटेड की सहायक कंपनी और आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्युचुअल फंड की निवेश प्रबंधक है।

यह फंड विभिन्न परिसंपत्ति-वर्गों में अपने निवेश में विविधता लाने पर ध्यान केंद्रित करेगा ताकि जोखिम को संतुलित करते हुए परिसंपत्तियों को वांछित भार आवंटित किया जा सके। एनएफओ  25 जनवरी 2023 तक खुला रहेगा। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, ए बालासुब्रमण्यन ने कहा कि आदित्य बिड़ला सन लाइफ मल्टी असेट ऐलोकेशन फंड निवेशकों को परिसंपत्ति वर्गों में एक अच्छी तरह से विविधीकृत प्रस्ताओं तक पहुँच प्रदान करता है।

यह नए और अनुभवी, दोनों तरह के निवेशकों के लिए निवेश का एक उत्कृष्ट विकल्प है, क्योंकि यह निवेश, ट्रैकिंग और कई निवेश रणनीतियों को बनाए रखने के तनाव को खत्म करता है। अपेक्षाकृत न्यूनतम क्रेडिट जोखिम के साथ आय उत्पन्न करने के लिए यह फंड उच्च-गुणवत्ता वाले ऋण और मुद्रा बाजार प्रतिभूतियों के विविध पोर्टफोलियो में निवेश करने का प्रयास करता है।

Share this story