भाजपा महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों का किया गया भव्य स्वागत

भाजपा महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों का किया गया भव्य स्वागत

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय महानगर अध्यक्ष श्री सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के नेतृत्व में सभी नव नियुक्त मण्डल अध्यक्षों का भव्य स्वागत किया गया। महानगर अध्यक्ष जी नें सभी मण्डल अध्यक्षों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप सभी लोगों को मेरे सहयोग के जब भी आवश्यकता पडें तो में उसके लिए 24 घण्टे तैयार रहूँगा, मैं महानगर भाजपा का अध्यक्ष के रूप में न होकर के आप सभी के सारथी के रूप में कंन्धा मिलाकर काम करूंगा। हम सभी लोग पार्टी के एक जिम्मेदार पदाधिकारी हैं मैं सभी मण्डल अध्यक्षों  के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।

मा. महामंत्री संगठन श्री अजेय कुमार जी नें नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी सौभाग्यशाली कार्यकर्ता हैं जो कि विश्व की नम्बर एक पार्टी के मण्डल अध्यक्ष मनोनित हुए है विश्व की नम्बर एक पार्टी बनानें में पूर्व के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का परिश्रम एवं निश्वार्थ भाव से पार्टी में काम करनें का ही परिणाम है कि आज हम इस मुकाम पर हैं हमारे पुरानें कार्यकर्ताओं ने जो सपन देखा था एक भारत श्रेष्ठ भारत वह सपना हम सभी साकार होते हुए देख रहे हैं। ये हमारे लिए सौभाग्य कि बात है, संगठन के विचारों को विकसित करना पार्टी की रिति निति को आगे बढाना मजबूत मन से पार्टी में काम करते हुए बिना पद के पद तो आने-जानें की परमपरा है परन्तु पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता मजबूत स्तम्भ होता है आप सभी लोग एक मजबूत स्तम्भ का काम करेगें।

ऐसा मुझे विश्वास है अपनें पुराने एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी समय-समय पर संवाद करना एवं उनका सहयोग लेना आदरणीय प्रधानमंत्री श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी का नारा सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ करते हुए आदरणीय प्रधानमंत्री जी के सपनों के भारत का निर्माण में सहयोग करते हुए हम सभी लोगों को कार्य करना है। माननीय राज्यसभा संसाद आदरणीय श्री नरेश बंसल जी नें सभी नवीन मण्डल अध्यक्षों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी एवं निर्वतमान मण्डल अध्यक्षों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुरानें कार्यकर्ताओं के परिश्रम एवं तपस्या का फल है कि विश्व की सबसे बडी पार्टी के सदस्य है भारतीय जनता पार्टी एक विलक्षण पार्टी है जिसमें एक चुनाव समाप्त होता है तो दुसरे चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ता लग जाता है।

निश्चित रूप से कार्यकर्ता के लिए काम और काम के लिए कार्यकर्ता की पार्टी है कोई कार्यकर्ता छुटे ना सभी को काम मिलना चाहिए। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महानगर प्रभारी श्रीमान कुलदीप कुमार जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि आप सभी मण्डल अध्यक्ष अपने सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलें अपनें कार्य के लक्ष्य को समय पर करके महानगर को प्रेषित करें ताकि पूरे प्रदेश में महानगर की सफल छवी दिखे। तभी हमारे मार्ग प्रशस्त होंगे कोई कार्य कठिन नहीं होता मन में कार्य करनें की जिज्ञासा होनी चाहिए। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी जी नें सभी मण्डल अध्यक्षों को बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कोई पद नहीं होता जिम्मेदारी होती है पार्टी नें जो जिम्मेदारी आपको दी है उसपे खरे उतरनें का समय है मुझे विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारियों को निष्ठा पूवर्क निभाऐंगे।

इस स्वागत समारोह में मा. प्रदेश प्रवक्ता श्री विनय गोयल जी, मा. महापौर श्री सुनील उनियाल गाम जी, मा. विधायकगण श्रीमती सविता कपूर, श्री उमेश शर्मा काऊ, मण्डी परिषद् के अध्यक्ष श्री कुलदीप बुटोला जी, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष श्री शदाब शम्स, पूर्व अध्यक्ष उषा नेगी, पूर्व महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट जी, पूर्व दायित्वधारी श्री अनिल गोयल जी, श्री रविन्द्र कटारिया जी, श्री राजकुमार पुरोहित, श्री राजेश शर्मा एवं सभी नव नियुक्त मण्डल अध्यक्षों में श्री जगदीश भद्री, श्री विनोद पुण्डीर, श्री संजीव सिंघल, श्री अजय शर्मा, श्री संजीव मल्होत्रा, श्री प्रकाश बडोनी, श्री रूद्रेश शर्मा, श्री राहुल लारा, श्री पंकज शर्मा, श्रीमती अंजू बिष्ट, श्री सुमित पाण्डे, श्री राकेश रावत, श्रीमती ज्योति कोटिया, श्री प्रदीप रावत, आदि महानगर के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे

Share this story