पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा

आरोपी गैंग के चार लोग गिरफ्तार, निशानदेही पर कुल 10 बाइकें बरामद

देहरादून। पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी के 10 दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। चारों आरोपियों में तीन यूपी के मुरादाबाद जिले और एक हरिद्वार जिले से हैं। आरोपियों बरामद कई दुपहिया में चोरी को लेकर पुलिस जानकारी जुटा रही है। सोमवार को एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने प्रेस कांफ्रेंस में आरोपी गैंग के चार लोगों की गिरफ्तारी का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि बीते 13 अगस्त को डोईवाला थाने में सचिन निवासी रेशम माजरी ने मोटरसाइकिल चोरी का केस दर्ज कराया। बाइक सतनाम ढाबा भानियावाला के सामने से चोरी हुई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस आरोपी गैंग तक पहुंची। एसएसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में टीम बनाई। टीम ने मुरादाबाद के वाहन चोर गिराहे की पहचान की।

गैंग के तीन आरोपी विपिन कुमार, वासुदेव और दीपक को जीवनवाला से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चौथे आरोपी नकुल को उन्होंने एक फैक्ट्री में चोरी की मोटरसाइकिलों की निगरानी के लिए छोड़ा हुआ है। पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर कुल 10 बाइकें बरामद हुईं।

इनमें विपिन कैसो ठाकुद्वारा, वासुदेव मुनीमपुर ठाकुरद्वारा, और नकुल निवासी पिपली धनश्याम ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद के रहने वाले हैं। जबकि, नकुल ज्वालापुर हरिद्वार का निवासी है। बरामद मोटर साईकिलों के सम्बन्ध मे बताया कि वह अलग.अलग स्थानों से मोटर साईकिलें चोरी कर उक्त स्थान पर छिपा कर रखते थे तथा ग्राहक मिलने पर बेच देते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.