वैलेंटाइन डे पर पंजाब में पीएम मोदी की रैली, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

जालंधर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी 14 फरवरी को जालंधर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पंजाब में 20 फरवरी को 117 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले पीएम मोदी 16 फरवरी को पठानकोट और 17 फरवरी को फाजिल्का में रैली करेंगे। आदमपुर से जालंधर पीएपी तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। तीन स्तरों पर सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। पहले पंजाब पुलिस, उसके साथ बीएसएफ, सीआरपीएफ व कमांडो दस्ते तैनात होंगे। डॉग स्क्वॉयड, बम स्क्वॉयड, दंगा रोधी दस्ता भी तैनात होगा। पुलिस की सीसीटीवी वैन हर तरफ मौजूद रहेगी और जालंधर कमिश्नरेट व देहात पुलिस के सारे आला अफसर भी मैदान में तैनात रहेंगे।

वहीं, आज वैलेंटाइन डे भी है। पंजाब में पीएम मोदी की रैली के कारण सुरक्षा व्यवस्था एकदम सख्त रखी गई है। ऐसे में पंजाब के युवा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं।

जसवीर नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि पहले ही वैलेंटाइन सोमवार को आकर कम मस्ती कर रहा है अब मोदी भी यहां हैं।


तान्या नाम की एक यूजर ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक मीम शेयर कर लिखा कि जब गर्लफ्रेंड ने वैलेंटाइन डे पर पीएम मोदी की रैली में जाने की परमिशन देगी।

आदि तापा नाम के यूजर ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर अजय देवगन का एक फोटो शेयर कर लिखा कि मोदी जी के आगमन पर जालंधर लवर्स का हाल- यहां भी सुरक्षा वहां भी सुरक्षा ..जाएं तो जाएं कहाँ मोदी जी।

फिल्मी फ़न नाम के यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि जो लोग इस वैलेंटाइन डे पर अपने वैलेंटाइन को ढूंढने का प्लान कर रहे थे

बलवींदर सिंह नाम के यूजर ने कू ऐप पर पीएम मोदी की फोटो शेयर कर लिखा कि पंजाब जाने से पहले सपने में।


वैलेंटाइन डे पर जब से पीएम मोदी के पंजाब दौरे की खबर आई है तब से बेचारे पंजाब के चाहने वालों का यही रिएक्शन रहा है।

कुलजीत नाम के यूजर ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर पीएम मोदी की फोटो शेयर कर लिखा कि एक बार फिर पंजाब जाने से पहले

मनिका नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर पीएम की तस्वीर शेयर कर लिखा हे भगवान, आज वैलेंटाइन डे है।

श्रृष्टि भाटिया नाम के यूजर ने पीएम मोदी की एख तस्वीर शेयर कर लिखा कि मेरे देश में कितने बहादुर लोग हैं। वैलेंटाइन्स डे पर वे लड़की की तलाश करने के बजाय विकास खोजने आए

Leave A Reply

Your email address will not be published.