तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट एवं बिज़नेस एसो की ओर से चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

अपने सपने संस्था के बच्चों ने बनाये चित्र, गांधी जी एवं शास्त्री जी को किया याद

देहरादून। दो अक्टूबर गांधी एवं शास्त्री जी की जयंती पर तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट एवं बिज़नेस एसो की ओर से अपने सपने संस्था के साथ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए बच्चों ने एक से बढ़ कर एक चित्र बनाये। प्रतियोगिता में 25 बच्चों ने प्रतिभाग किया जिन में से 6 बच्चों को ट्रॉफी दे कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर संस्था की अध्यक्ष प्रिया गुलाटी ने कहा कि चित्रकला प्रतियोगिता बच्चों के मन के विचार जानने का सबसे उत्तम माध्यम है। जो वो बोल कर या लिख कर व्यक्त नहीं कर सकते उनको अपने चित्रों के माध्यम से बता सकते है। इस मौके पर तेजस्वनी बिज़नेस एसो की देहरादून चैप्टर हेड त्रिशला मालिक ने सभी को 2 अक्टूबर के महत्व को साझा किया।

वहीं समाजसेवी रमा गोयल एवं अर्चना यादव बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहीं। दोनों ने विजेता छह बच्चों सिमरन रावत, अजय, रोहित, माधुरी, देवानंद, अंशिका कुमारी को सर्टिफिकेट एवं ट्रॉफी प्रदान की तथा अन्य सभी को सर्टिफिकेट प्रदान किये। सभी बच्चों के लिए गांधी जयंती के उपलक्ष्य में जलपान का भी इंतेजाम किया गया था। कार्यक्रम में अपने सपने संस्था के अध्यक्ष एवं संस्थापक अरुण कुमार यादव एवं तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ट्रस्टी रीता गुलाटी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.