एम्बेसी मान्यता, बेंगलुरु में एशिया-पैसिफिक का एक सबसे बड़ा हिल्टन गार्डन इन होटल खुला

• हिल्टन गार्डन इन एम्बेसी मान्यता बिजनेस पार्क में बन रहे दक्षिण भारत के सबसे बड़े होटल और कॉन्फ़्रेंसिंग कम्प्लेक्सेक्स में से एक का हिस्सा है।
• एम्बेसी मान्यता का ‘टोटल बिजनेस इकोसिस्टम’ श्रेणी में अग्रणी आतिथ्य के एकीकरण के माध्यम से कॉर्पोरेट के लिए और भी ज्यादा सुविधा प्रदान करेगा।

बेंगलुरु : एम्बेसी ऑफिस पार्क्स आरईआईटी ने बेंगलुरु में रणनैतिक रूप से एम्बेसी मान्यता बिजनेस पार्क (‘एम्बेसी मान्यता’) में स्थित अपना पहला हिल्टन गार्डन इन होटल खोलने की घोषणा की है। 353 कमरों वाला यह होटल बन रहे हिल्टन होटल्स एम्बेसी मान्यता कॉम्प्लेक्स का हिस्सा है। इस होटल कॉम्प्लेक्स में 619 कमरों वाली ड्यूल-ब्रांडेड हिल्टन सम्पत्तियाँ – हिल्टन गार्डन इन और हिल्टन, तथा 60,000 वर्गफूट का एक अत्याधुनिक कन्वेंशन सेंटर शामिल हैं जिनकी बदौलत इसकी गिनती दक्षिण भारत में सबसे बड़े होटल कॉम्प्लेक्सों में से एक के तौर पर होगी। एम्बेसी आरईआईटी भारत का पहला सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध और क्षेत्रफल के आधार पर एशिया में सबसे बड़ा रियल एस्टेट इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट है।

यह होटल भारत के प्रमुख ऑफिस मार्केट, बेंगलुरु के प्रमुख इलाके में विकासशील टेक-हब में वैश्विक कॉर्पोरेट्स के लिए विशिष्ट आतिथ्य गंतव्य प्रदान करता है। यह उत्तरी और मध्य बेंगलुरु में हेब्बल और अन्य प्रमुख कमर्शियल बिजनेस जिलों में प्रमुख गंतव्यों के काफी करीब स्थित है जहाँ से केम्पेगौड़ा इंटरनैशनल एयरपोर्ट बड़ी आसानी से पहुँचा जा सकता है।

यह होटल एम्बेसी मान्यता के सम्पूर्ण व्यावसायिक क्रियाकलापों में वृद्धि करता है। ज्ञातव्य है कि एम्बेसी मान्यता भारत के सबसे विशाल बिजनेस पार्कों में एक है जिसका परिचालन क्षेत्र लगभग 12 मिलियन वर्गफूट है। तंदुरुस्ती-अभिमुख ग्रेड-ए ऑफिस उत्पादों के साथ इसका प्रतीकात्मक सम्बन्ध है जो आला दर्जे के 42 कॉर्पोरेट के 100,000 से अधिक कर्मचारियों की ज़रूरतें पूरी करता है। पार्क के लिए एक ख़ास समर्पित भाग के साथ हाल में उद्घाटित फ्लाईओवर होटल तक आसान पहुंच प्रदान करता है और होटल के अतिथियों, कर्मचारियों एवं स्थानीय समुदाय के लिए यातायात को सुविधाजनक बनाता है।

एम्बेसी ऑफिस पार्क्स आरईआईटी के सीईओ, माइकल हॉलैंड ने कहा कि,

“हमें बहुत खुशी है कि हिल्टन गार्डन इन के खुलने से हम एम्बेसी मान्यता में एक और शीर्ष स्‍तरीय सुविधा प्रदान करेंगे। यह हमारे पार्क्स द्वारा प्रदत्त संपूर्ण व्यावसायिक परितंत्र में सुधार के लिए एम्बेसी आरईआईटी के सिद्धांत का एक वास्तविक उदाहरण है। यह होटल हमारे पार्क अधिवासियों और उनके अतिथियों को सहजता और सुविधा प्रदान करेगा। यहाँ अनेक कॉर्पोरेट्स के लिए, जब वे ऑफिस में वापस आ रहे हैं, एक एकीकृत समाधान मौजूद हैं।”

हिल्टन इन इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड, नवजीत अहलुवालिया ने कहा कि,

“हमें बेंगलुरु में अपना पहला हिल्टन गार्डन इन संपत्ति का शुभारम्भ करने के लिए एम्बेसी आरईआईटी के साथ सहयोग करके बेहद खुशी हो रही है। यह होटल एशिया पैसिफिक में सबसे बड़े हिल्टन गार्डन इन होटलों में शामिल है। हम जब वैश्विक महामारी के संकट से बाहर निकल रहे हैं और अपने उद्योग के लिए एक उज्जवल भविष्य की आशा रखते हैं, इस उद्घाटन और इस साल आगे इस कॉम्प्लेक्स में बनने वाले हिल्टन और कन्वेंशन सेंटर के साथ भारत में हमारी परिसंपत्तियों के लिए हमारी वचनबद्धता सही राह पर बढ़ रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.