छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में एक गिरफ्तार

देहरादून। पुलिस ने कार सिखाने वाले सेंटर के संचालक को छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। वसंत विहार थाना प्रभारी नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि क्षेत्र की 19 साल की युवती आरोपी गुरजीत सिंह निवासी हरबंस वाला से कार चलाना सीखती है।

आरोप है कि गुरुवार को वह छात्रा के घर पहुंच गया। छात्रा की मां घर पर नहीं थी। ऐसे में आरोपी ने जबरन घर में घुसकर छात्रा को शराब लाने के लिए कहा। आरोप है कि शराब पिलाकर आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट की।

बाद में वारदात की सूचना छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने गुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी का ड्राइविंग सेंटर वैध है या अवैध। थाना प्रभारी नत्थी लाल ने बताया कि घटना के दौरान छात्रा ने विरोध किया।

छात्रा ने शोर मचाया, जिस पर पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों और कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद वसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल की। पुलिस ने छात्रा का प्रेमनगर अस्पताल में मेडिकल कराया है। पुलिस शुक्रवार को छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए तैयारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.