कौलागढ़ में नहीं हुआ कोई विकास कार्य : रविंद्र सिंह आनंद

लोगों का फूट रहा गुस्सा, आम आदमी पार्टी को बताया आम आदमी की पार्टी

देहरादून : 21 कैंट विधानसभा क्षेत्रांतर्गत कौलागढ़ क्षेत्रवासियों का गुस्सा सरकार पर फूट रहा है। क्षेत्र में कोई विकास कार्य न होने पर लोग खासे नाराज है। आम आदमी पार्टी कैंट विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने आज अपनी टीम सहित कौलागढ़ क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क किया।

अधिकांश लोगों से मिल कर यह पाया कि लोगों में मौजूदा सरकार के प्रति खासा रोष व्याप्त है। उनके वार्डों में भी विकास के नाम पर पिछले पांच सालों में कोई काम नहीं हुआ है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि दो लहर कोरोना की आ गई इस दौरान भी कोई जनप्रतिनिधि उनकी सुध लेने नहीं आया विकास कार्य तो दूर की बात है।

क्षेत्रवासियों ने आम आदमी पार्टी के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा कि यह आम आदमी की पार्टी है और हमें उम्मीद है कि यदि आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो आम आदमी के लिए कार्य करेगी। इस मौके पर कैंट विस प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आज वे विभिन्न वार्डों में घूमे और लोगों से चर्चा की तो लोगों का गुस्सा फूट कर बाहर आ रहा था।

अभी तक पिछले 21 सालों का जो गुस्सा लोगों में भरा हुआ है वह इन चुनावों में उनके खिलाफ साफ दिखाई देगा। श्री आनंद ने कहा कि यह साफ है कि इस बार जनता ने अपना मन आम आदमी पार्टी के पक्ष में बना लिया है।

जनसंपर्क करने वालों में मीनू सिंह, कमला देवी, हार्दिक, संगीता, ओमप्रकाश, सपना, जसवंत, आषा लूथरा, पूजा, नवीन चैहान, सलमा, अफरोज, नजमा, राजदा, नूरजहां, शहजादी, कौसर, अरमान, जाहिदा, सपना, ऊषा, जितेंद्र बहल, विशाल बंसल आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.