आज वोट कर दो.. फिर ऐसा सबक सिखाऊंगी, भाजपा की मेयर प्रत्याशी का वीडियो वायरल

वोटरों के पास हाथ जोडक़र वोट की अपील करने सिंधी कॉलोनी पहुंची मेयर प्रत्याशी
 
वोटरों के पास हाथ जोडक़र वोट की अपील करने सिंधी कॉलोनी पहुंची मेयर प्रत्याशी

कानपुर (आरएनएस)। निकाय चुनाव में 37 जिलों की दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। वोटरों के पास हाथ जोडक़र वोट की अपील करने पहुंची प्रमिला पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनका अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में कानपुर में वोटिंग के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रमिला पांडे का एक वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में हाथ जोडक़र वोटरों के बीच पहुंची प्रमिला पांडे वोटिंग के बाद सबक सिखाने की बात कहते नजर आ रही हैं। हालांकि प्रमिला ने यह बातें किसके लिए कहीं इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं सिंधी कॉलोनी में भाजपा ने जिस व्यक्ति को अपना पार्षद घोषित किया है सिंधी कॉलोनी के लोग उस पार्षद प्रत्याशी के खिलाफ थे। गुरुवार को कानपुर जिले के वार्ड 69 सिंधी कॉलोनी में वोटिंग के दौरान ही विवाद हो गया।

घर-घर जाकर वोट डालने की अपील करने वाले लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर पीट दिया। इसके बाद क्षेत्र के वोटरों में भी भाजपा के लोगों के प्रति नाराजगी फैल गई। विवाद की जानकारी होने पर एसीपी स्वरूप नगर और सर्किल का फोर्स पहुंचा और स्थिति को संभाला। कुछ देर बाद प्रमिला पांडे पहुंची और निवेदन किया कि इस बार वोट कर दें फिर ऐसा सबक सिखाएंगे की याद रखेंगे। वोटरों के सामने भाजपा की मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडे की बात किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और वीडियो वायरल कर दिया ।

Share this story