जम्मू-कश्मीर में श्रद्धा जैसा कांड, पहले की महिला की हत्या; फिर शरीर के कई टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंका

जम्मू-कश्मीर में श्रद्धा जैसा कांड, पहले की महिला की हत्या; फिर शरीर के कई टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंका

श्रीनगर,(आरएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम जिले में एक महिला की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उसने बडगाम जिले के ओमपोरा क्षेत्र के एक कारपेंटर 45 वर्षीय शब्बीर अहमद वानी को उसी जिले के सोईबग गांव की 30 वर्षीय महिला की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने पीडि़ता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। महिला पिछले चार दिनों से अपने घर से लापता थी। अधिकारी ने कहा, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने महिला की हत्या की और उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और रेलवे पुल ओमपोरा और सेबडेन समेत विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया, जहां से पीडि़ता के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों को कल रात बरामद किया गया।

पुलिस ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, शव के सिर सहित बाकी हिस्से भी उसके घर से बरामद किए गए हैं और आगे की जांच जारी है।

बता दें, ऐसा ही एक और मामला सामने आ चुका है जहां दिल्ली पुलिस ने पिछले साल मई महीने में मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉल्कर की हत्या का खुलासा किया था। इस मामले में लडक़ी के बॉयफ्रेंड आफताब को गिरफ्तार किया गया था। जिसने श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े किए थे और उन्हें फ्रीज में रखा था। इन टुकड़ों को धीरे-धीरे आरोपी ने दिल्ली के महरौली और अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया था। आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था।

Share this story