बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की एस्कॉर्ट कार पलटी, 5 पुलिसकर्मी घायल

बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की एस्कॉर्ट कार पलटी, 5 पुलिसकर्मी घायल

पटना। केंद्रीय राज्य मंत्री (एमओएस) अश्विनी चौबे के काफिले का एक एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसा रविवार देर रात उस वक्त हुआ जब केंद्रीय मंत्री बक्सर से पटना जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी पलट कर गड्ढे में जा गिरी। मंत्री ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें पलटे हुए एस्कॉर्ट वाहन का निरीक्षण करते देखा जा सकता है।जिस इनोवा कार में केंद्रीय मंत्री सवार थे, वह एस्कॉर्ट कार के ठीक पीछे थी। घायल पुलिसकर्मियों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दो की हालत गंभीर है।

दुर्घटना के बाद, चौबे के निजी सुरक्षा गाडरें ने अन्य सहयोगियों के साथ उन्हें बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। चौबे ने कहा, पुलिस वैन पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। मेरे साथ यात्रा कर रहे हमारे सुरक्षाकर्मियों और अन्य समर्थकों ने वाहन के शीशे तोड़ दिए और उन्हें बचा लिया। दो पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

चौबे ने कहा कि चूंकि दो पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई थीं, इसलिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स ले जाया गया। हादसा डुमरांव के पास मथिला-नारायणपुर मार्ग पर हुआ। अश्विनी कुमार चौबे बक्सर के सांसद और नरेंद्र मोदी सरकार में पर्यावरण और वन मंत्रालय के राज्य मंत्री हैं। वह चौसा में आंदोलनकारी किसानों से मिलने पटना आए और कुछ दिन पहले उन्हें उनके कड़े प्रतिरोध का सामना करना पड़ा।

Share this story