हैदराबाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख के बेटे ने सहपाठी से की मारपीट, मामला दर्ज

तेलंगाना भाजपा प्रमुख के बेटे ने सहपाठी से की मारपीट, मामला दर्ज

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे भागीरथ के खिलाफ महिंद्रा विश्वविद्यालय में अपने सहपाठी पर हमला करने का मामला दर्ज किया। विश्वविद्यालय के अधिकारियों की एक शिकायत पर साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत डुंडीगल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। भागीरथ द्वारा एक छात्र के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ घंटे बाद यह घटनाक्रम सामने आया है।

घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। भाजपा नेता का बेटा, जो मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है, कथित तौर पर अपने दोस्त की बहन के करीब आने के लिए श्रीराम से नाराज था। वीडियो में भागीरथ को पीडि़ता को गालियां देते और फिर उसके साथ मारपीट करते हुए सुना जा सकता है। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेताओं और समर्थकों ने वीडियो को व्यापक रूप से साझा किया और भाजपा नेता की आलोचना की।

पीडि़त ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने एक लडक़ी को परेशान किया, जिससे भागीरथ नाराज हो गया और बाद में उसकी पिटाई की। श्रीराम ने कहा कि उन्हें अब भागीरथ से कोई समस्या नहीं है और मारपीट के वीडियो को फर्जी बताया। श्रीराम ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन विश्वविद्यालय ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

Share this story