फिल्म सत्याग्रह में ‘आयो जी’ गाने पर डांस से शुरू हुआ था नताशा का करियर

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई की थी। अब जल्द ही नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या माता-पिता बनने वाले हैं। इस जोड़े ने रविवार को इस बात की घोषणा की। नताशा स्टेनकोविक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंट होने की तस्वीर साझा की थी। जिसके बाद से उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में आज हम आपको नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं।

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था। नताशा स्टेनकोविक ने शुरुआत में कई विज्ञापनों में लिए काम किया। इसके बाद उन्हें पहली बार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में देखा गया था। इस फिल्म में नताशा स्टेनकोविक ने ‘आयो जी’ गाने पर डांस किया था।

नताशा स्टेनकोविक को दर्शकों के बीच असली पहली पहचान मशहूर रैपर और गायक बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने से मिली। इस गाने में वह बादशाह के साथ डांस करती हुई दिखाई दी थीं। यह गाना साल 2015 में आया था। दर्शक आज भी नताशा स्टेनकोविक के इस गाने को खूब पसंद करते हैं।

फिल्मों के अलावा नताशा स्टेनकोविक ने छोटे पर्दे पर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रही थीं। इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक पिछले साल डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीजन नौ में भी नजर आ चुकी हैं। नच बलिए नौ में वह अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड और टीवी कलाकार ऐली गोनी के साथ थी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.