मसूरी विधायक ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण

देहरादून। वार्ड 05 धोरणखास के ब्रहमावाला खाला पहुंचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने संत शिरोमणी रविदास मंदिर में विधायक निधि की रुपये 08.50 लाख की धनराशि से निर्मित सामुदायिक भवन लोकार्पित किया। अपने सम्बोधन में विधायक जोशी ने कहा कि ब्रहमावालाखाला का विकास केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आने वाले हैं और पांच वर्ष में एक बार दिखने वाले ये-ये लोग जनता के बीच पहुंचने लग गये हैं।

उन्होंने स्थानीय लोगों को विश्वास दिलाया कि वर्ष 2022 में प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार आ रही है और भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ कार्य करती है। क्षेत्रवासियों की मांग पर विधायक जोशी ने कहा कि जल्द ही ब्रहमावालाखाला में झूलती हुई विद्युत तारों को बंच केबल के माध्यम से एकत्रित किया जाऐगा ताकि विद्युत हानि से बचा जा सके।

उन्होंने अपर ब्रहमावालाखाला में सामुदायिक भवन निर्माण की घोषणा भी की। विधायक जोशी ने कहा कि 75 लाख की लागत से जल्द ही ब्रहमावालाखाला में सडक़ निर्माण का कार्य प्रारम्भ किया जाऐगा। उन्होंने इस बाबत अधिकारियों को निर्देशित किया कि मार्च माह में कार्य प्रारम्भ कर दिया जाए ताकि क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिल सके। विधायक जोशी ने कहा कि विकास एक निरन्तर प्रक्रिया है किन्तु हमारा आपसी प्रेम बना रहना चाहिए।

इस अवसर पर मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद चुन्नीलाल, भूपेन्द्र कठैत, अरविन्द डोभाल, आशीष थापा, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित जोशी, महामंत्री अम्मु थापा, निरंजन डोभाल, समिति के अध्यक्ष रघुवीर सिंह, विजय कुमार, वंदना, कांता प्रसाद बर्थवाल, मधु, निशा काम्बोज, आशा थपलियाल, अमित, भूपेन्द्र सौलंकी, मंसूर खान, विजय कुमार, सुनील कुमार, सुरेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.