मोटोरोला का नया स्मार्टफोन एज 20 प्रो हुआ लॉन्च, 108 एमपी अल्ट्रा हाई-रेज कैमरे के साथ ही 8k में वीडियो रिकॉर्ड की मिलेगी सुविधा

देहरादून : आज, मोटोरोला ने अपने नए मोटोरोला एज 20 प्रो के लॉन्च की घोषणा की, जो कि इसके एज फैमिली का नवीनतम जोड़ है, यह उनके सबसे उन्नत कैमरा सिस्टम के साथ आता है जोकि अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक वाले 108 एमपी अल्ट्रा हाई-रेज कैमरे के साथ अविश्वसनीय तस्वीरें लेता है और 8k में वीडियो रिकॉर्ड करता है, जो स्मार्टफोन के उच्चतम रिज़ॉल्यूशन पर संभव है।

इस स्मार्टफोन में एक 10-बिट की एमोलेड डिस्प्ले के साथ साथ एक बहुत तेज़ 144Hz रिफ्रेश रेट डीसीआइ-पी3 कलर, एचडीआर10+ और एक लो लेटेंसी 576Hz टच रेट है जोकि गेम खेलते समय स्वचालित रूप से चालू हो जाती है। मेड इन इंडिया के अलावा यह एज फ्रैंचाइज़ी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर,11 5G नेटवर्क बैंड, मोटोरोला का विशिष्ट रेडी फॉर सॉफ्टवेयर अनुभव,अल्ट्रा-प्रीमियम और स्लीक ग्लास प्लस मेटल डिज़ाइन और बहुत कुछ के साथ आता है जो एज 20 प्रो को स्मार्टफोन की दुनिया के पूर्णतः एक प्रो के रूप में उभारता है।

यहाँ मोटोरोला एज20 प्रो की विशेषताओं का विस्तृत विवरण दिया गया हैः

कैमरा ओवरव्यू

अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक वाले 108 एमपी अल्ट्रा हाई-रेज कैमरे के साथ अविश्वसनीय रूप से शार्प लो-लाइट वाली इमेजेज कैप्चर करें।

अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक के साथ 108 एमपी हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर

हाई-रेज को और भी अधिक बढ़ाये

108 एमपी अल्ट्रा-हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर के साथ अपनी अब तक की सबसे यथार्थ तस्वीरें कैप्चर करें।

8k वीडियो

हर डिटेल को कैप्चर करें

आश्चर्यजनक रूप से स्पष्ट सिनेमेटिक डिटेल के लिए, स्मार्टफोन पर उच्चतम संभव रिज़ॉल्यूशन के साथ 8k में वीडियो रिकॉर्ड करें।

5x टेलीफोटो कैमरा + 50x डिजिटल ज़ूम

50x दूर तक फोकस करें

हमारा अब तक का पहला पेरिस्कोप-स्टाइल टेलीफोटो लेंस जो आपको स्पष्टता खोए बिना ही दूर से फ़ोटो शूट करने देता है। अविश्वसनीय दूरियों से विवरण कैप्चर करते हुए, 50xसुपर ज़ूम के साथ और भी आगे बढ़ें।

पेरिस्कोप-स्टाइल ज़ूम

हमारा अब तक का पहला पेरिस्कोप-स्टाइल जूम कैमरा 90-डिग्री के कोण पर प्रकाश को मोड़ता है, इसलिए कोई भी हार्डवेयर फोन के बाहर नहीं निकलता है। यह एक इंजीनियरिंग शैली है जो इसके पतले डिज़ाइन से समझौता किए बिना ही 50x तक के शानदार शॉट्स देता है।

अल्ट्रावाइड + मैक्रो विजन

चाहे अल्ट्रा वाइड जाओ या फिर क्लोज अप

एक एडवांस्ड सेंसर। दो अद्भुत नज़ारे। 119 इंच का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस देखने के उसी क्षेत्र को कैप्चर करता है जिसे आपकी आंखें देखती हैं, साथ ही एक स्टैंडर्ड लेंस की तुलना में आपके फ्रेम में 4x अधिक दृश्य फिट करता है। इसका बिल्ट-इन मैक्रो विजन आपको अपने सब्जेक्ट के 5x करीब लाता है, जिससे कि आपको सबसे छोटे से छोटा विवरण भी बड़ी आसानी से दिखाई देता है।

डिस्प्ले ओवरव्यू

एचडीआर10+ के साथ 6.7“ मैक्स विज़न डिस्प्ले पर एक बिलियन से अधिक वाइब्रेंट्स कलर्स को देखें।

144 हट्र्ज की रिफ्रेश रेट

अत्यधिक तेज़ 144 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ, ऐप्स को बीच में स्विच करना, गेम खेलना और वेबसाइटों को स्क्रॉल करना इसे अविश्वसनीय रूप से सहज और प्रवाही बनाता है।

ओलेड, डीसीआइ-पी3 कलर, एचडीआर10+

इसके कलर जैसा कोई और नहीं

10-बिट डिस्प्ले तकनीक की बदौलत रंगों के एक अरब से अधिक संभावित शेड्स का आनंद लें।

लो लेटेंसी टच रेट

एकदम सटीक

अपने गेमप्ले को एक ऐसे डिस्प्ले के साथ बढ़त दें जो कि टच के लिए अधिक प्रतिक्रियाशील हो ,

रेडी फॉर ओवरव्यू

अपने फ़ोन को बड़ी स्क्रीन पर उतारें

आपके स्मार्टफोन में शक्ति है बस प्रतीक्षा है तो इसके अनलीश्ड होने की। इसके लिए रेडी फॉर है, जो आपके फोन में सक्षम हर चीज को बढ़ाता है। बस वायर्ड या वायरलेस तरीके से इसे कनेक्ट करें और आप तैयार हैं।

मेमोरी और स्टोरेज ओवरव्यू

128जीबी यूएफएस 3.1 बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ, फ़ोटो, मूवी, गेम और संगीत के लिए इसमें बहुत जगह है।

उपलब्धता और मूल्य निर्धारण

दो खूबसूरत रंगों- मिडनाइट स्काई और इरिडेसेंट क्लाउड में उपलब्ध मोटोरोला एज 20प्रो 3 अक्टूबर 2021 को बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

मोटोरोला एज 20 प्रो सिर्फ रु 36,999 की असाधारण कीमत पर एक ही संस्करण में उपलब्ध होगा और साथ ही इसे सिर्फ रुपये 35,499 की प्रभावी कीमत पर आईसीआईसीआई

Leave A Reply

Your email address will not be published.