उत्तराखण्ड फैशन वीक ऑडिशन में माॅडल्स ने बिखेरे जलवे

अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह मे होगा आयोजन, भारत वर्ष से दून पहुंचेगेे जाने माने डिजाइनर

देहरादून। डिस्कवर उत्तराखण्ड की ओर से आयोजित होने वाले उत्तराखण्ड फैशन वीक के लिए माॅडल्स के ऑडिशन रविवार को कैनाल रोड स्थित मिनिस्ट्री ऑफ क्लब में किए गए। सभी मेल व फीमेल माॅडल्स ने वाॅक कर अपने जलवे बिखेरे।

जानकारी देते हुए उत्तराखण्ड फैशन वीक के आयोजक आकाश गुप्ता ने बताया कि इस फैशन वीक का आयोजन अप्रैल माह में किया जाएगा जहां पर भारत वर्ष से कई बड़े डिजाइनर यहां पर आ कर अपने अपने परिधानों को प्रदर्शित करेंगे। जिन परिधानों का प्रदर्शन किया जाएगा उन्ही को प्रदर्शित करने के लिए यह माॅडल्स का ऑडिशन किया जा रहा है।

आकाश ने बताया कि जहां एक ओर अन्य प्रदेशों से डिजाइनर्स को यहां आमंत्रित किया जा रहा है वहीं उत्तराखण्ड के युवाओं को भी एक प्लैटफाॅर्म देने का प्रयास किया जा रहा है। आकाश गुप्ता ने कहा कि डिजाइनिंग की फील्ड में हमेशा से ही युवाओं के लिए बहुत स्कोप रहा है और उत्तराखण्ड के युवाओं को हम कोई मंच दे सकें यहीं हमारा मकसद है।

ऑडिशन जज पैनल में प्रसिद्ध फैशन कोरियोग्राफर कपिल गौरी, सात्विका गोयल, सुधांशु नेगी, विभोर गुप्ता मौजूद थे वहीं आयोजकों में आकाश गुप्ता, आशुतोष मिश्रा, राहुत ठाकुर, सहित उत्तराखण्ड फैशन वीक टीम से फैसल, शिवम वर्मा, सौरभ वर्मा आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.