मेयर ने किया ऑक्सीजन लंगर का निरीक्षण

गुरू नानक देव धर्म प्रचार समिति का कार्य सराहनीय : मेयर

हरिद्वार। श्री गुरु नानक देव धर्म प्रचार समिति द्वारा कोरोना मरीजों के लिए पिछले एक सप्ताह से भेल सेक्टर दो स्थित गुरु नानक दरबार गुरुद्वारे से जारी नि:शुल्क ऑक्सीजन लंगर और गुरु के लंगर का निरीक्षण मेयर अनिता शर्मा ने किया। इस दौरान मेयर ने लंगर में सेवा कर योगदान दिया।

इस अवसर पर मेयर अनिता शर्मा ने कहा कि सिख कौम मानव सेवा के लिए सदैव बढ़ चढक़र कार्य करती है। कोरोना महामारी में जहां शासन नाकाम साबित हो रहा है। वहीं श्री गुरु नानक देव जी धर्म प्रचार समिति का कार्य बेहद सराहनीय है। लोगो को फ्री ऑक्सीजन सिलिंडर के साथ-साथ भोजन भी वितरित किया जा रहा है।

इससे दूसरो को भी सेवा करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि सभी को एक दूसरे की नि:स्वार्थ भाव से मदद करनी चाहिए। मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में भी शासन-प्रशासन ने लोगो को उनके हाल पर छोड़ दिया है। ऐसे में सिख समाज द्वारा किया जा रहा कार्य बहुत सराहनीय है।

प्रशासन की लापरवाही के कारण लोग अभी भी ऑक्सीजन और दवाई के लिए भटक रहे हैं। सरकार भी इस प्रकार की संस्थाओं की मदद करे। शिविर के संचालक पविंदर सिंह बल ने बताया कि मरीजों को ऑक्सीजन सिलिंडर, ऑक्सीफ्लो मीटर, मास्क, भोजन निशुल्क दिया जा रहा है।

कोई जरूरतमंद हेल्पलाइन नंबर 8265966240 पर कॉल करके मदद प्राप्त कर सकता है। इस अवसर पर उज्जल सिंह, बाबा पंडत, विक्रम सिंह सिद्धू, इंदरजीत सिंह संधू, सर्वजीत सिंह, जसविंदर सिंह बराड़, अनूप सिंह सिद्धू, अमरजीत सिंह, लव शर्मा, रमणीक सिंह, मनमोहन सिंह, सतपाल सिंह चौहान, प्रीत सिंह, हरभजन सिंह, टीनू सिंह, बंटी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.