अश्लील वीडियो क्लिप भेजने वाला शख्स गिरफतार

देहरादून। एक महिला की फर्जी फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी बनाकर आईडी से अश्लील वीडियो क्लिप उनके फ्रेंड सर्किल मे लोगों को भेजने के मामला का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफतार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 28 मई एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि एक व्यक्ति द्वारा उसकी फर्जी फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस आईडी से अश्लील वीडियो क्लिप उनके फ्रेंड सर्किल मे लोगों को भेजी जा रही है।

इस पर पुलिस ने आईटी एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने वांछित अज्ञात अभियुक्त की तलाश करने व गिरफ्तार करने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश पुलिस टीम को दिए थे। मुकदमे में अभियुक्त द्वारा महिला की फर्जी फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी बनाकर आईडी से अश्लील वीडियो क्लिप उनके फ्रेंड सर्किल मे लोगों को भेजी जा रही थी जिस पर पुलिस ने मुकदमे में साक्ष्य संकलन किया गया।

साक्ष्य संकलन के उपरांत ज्ञात हुआ कि उपरोक्त मुकदमे फर्जी आईडी बनाने वाला व्यक्ति मोहम्मद अमन पुत्र मुजाहिद निवासी चंदेरी मध्य प्रदेश का निवासी है। पर्याप्त साक्ष्य संकलन के पश्चात अभियुक्त के संभावित ठिकानों पर आज 29/5/21 को दबिश दी गई तथा अभियुक्त को चंदेरी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर कल देर रात देहरादून लाया जा रहा है। अभियुक्त के कब्जे से उक्त घटना में प्रयोग किया गया मोबाइल बरामद किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.