लीवॉयस ने शुरू किया अपने अभियान आई शेप माय वर्ल्ड का सातवां सीज़न

देहरादून : इस अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर लीवॉयस ने अपने आइकोनिक अभियान आई शेप माय वर्ल्ड के सातवें सीज़न का अनावरण किया, जो अपनी शुरूआत के बाद से एक वर्षीय डिजिटल अभियान का रूप ले चुका है। इस सीज़न यह अभियान प्रेरक कहानियों पर चर्चा के दायरे से बाहर जाकर लाईव सत्रों के ज़रिए महिलाओं को सशक्त और सक्षम बनाएगा, यह उनकी अनूठी यात्रा, मास्टरक्लासेज़ एवं प्रमुख इंटर्नशिप प्रोग्रामों पर रोशनी डालेगा।

इस साल का प्रोग्राम इस अवधारणा पर आधारित है कि हर सफल महिला के पीछे एक और महिला होती है, जिसने उस महिला को प्रेरणा, सहयोग, समर्थन दिया होता है, जिसने उस महिला का उत्साह बढ़ाया होता है। लीवॉयस जोखिम लेने वाली, नियमों को तोड़ने वाली गेम चेंजर महिलाओं को पहचान कर उनका जश्न मनाता है, जो खुद अनूठी कहानियां पेश कर अपने समुदायों को प्रेरित करती हैं और देश की अन्य महिलाओं को सशक्त बनाती हैं।

आई शेप माय वर्ल्ड एक ऐसा मंच है जिसके माध्यम से बहुत सी निडर और कभी न रुकने वाली महिलाओं ने अपनी प्रेरक कहानियों से लाखों अन्य महिलाओं को प्रेरित किया है। इस सीज़न हम न सिर्फ ऐसी प्रेरक कहानियां पर रोशनी डालेंगे बल्कि साल भी कई अन्य प्रयासों के ज़रिए महिलाओं को सशक्त एवं सक्षम बनाने और उनके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने का प्रयास भी करेंगे।’ साइकोट दास, मार्केटिंग डायरेक्टर- साउथ एशिया, मिडल ईस्ट एवं अफ्रीका, लीवॉयस स्ट्रॉस एण्ड कंपनी ने कहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.