सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम

टीम डिजिटल : बॉलिवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते-2 की बनारस में शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। इसके बाद वह शहर के चितईपुर स्थित निजी अस्पताल में पहुचें। जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट एड कर उन्हें राहत दी। जॉन अब्राहम के शूटिंग में घायल होने की खबर मिलते ही अस्पताल के बाहर भीड़ लग गई। बता दें कि सत्यमेव जयते में भी एक ऐक्शन सीन शूट करते समय वह घायल हो गए थे।

बनारस में शूटिंग कर रहे हैं है जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम पिछले कुछ दिनों से बनारस में फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग में भाग लिया था। इस दौरान उनके दाहिने हाथ की हथेली पर चोट लग गई। अस्पताल पहुंचे जॉन अब्राहम की हथेली का डॉक्टरों ने एक्स-रे किया। हालांकि, एक्स-रे में किसी प्रकार का डैमेज नहीं निकला लेकिन दर्द के कारण उनके हथेली पर बैंडेड बांध दिया गया ताकि उन्हें आराम मिल सके।

2021 की मई में रिलीज होगी फिल्म सत्यमेव जयते-2

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हुई थी और यह मई 2021 में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा वह लक्ष्य राज आनंद की फिल्म अटैक में जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर नजर आएंगे। जान अब्राहम फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगें। इसके अलावा उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म एक विलन 2 को भी साइन किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.