हर कलाकार का सपना होता है कि वह हर प्लेटफॉर्म पर दर्शकों से जुड़े : रवि भाटिया

टीम डिजिटल : अभिनेता रवि भाटिया वर्तमान में वेब सीरीज, शुक्ला द टाइगर में दिखाई दे रहे हैं। वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें तीनों माध्यमों टेलीविजन, फिल्मों और ओटीटी में काम करने का अवसर मिला।

शुक्ला द टाइगर ने उन्हें ओटीटी पर नए प्रशंसक दिए हैं। अभिनेता दो दिल बंधे एक डोरी से और इश्क सुभान अल्लाह जैसे टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं, और अब उनके पास पाइपलाइन फिल्म द कन्वर्जन है।

अभिनेता ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मैं टीवी स्क्रीन, डिजिटल या बॉलीवुड तीनों प्लेटफॉर्म पर काम करने और अभिनय करने के लिए धन्य महसूस करता हूं। मुझे उनमें से प्रत्येक में अपने दर्शकों से जुडऩे और उनका मनोरंजन करने का अवसर मिला है। मुझे लगता है कि यह हर किसी का सपना है। कलाकार और हम सभी ऐसे अवसरों की तलाश करते हैं। रवि की आगामी फिल्म द कन्वर्सेशन, विनोद तिवारी द्वारा निर्देशित है। और इसकी कहानी ट्राएंगल लव पर बेस्ड है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, यह एक साधारण प्रेम त्रिकोण नहीं है जिसे हमने पहले देखा है, लेकिन मैं अपने दर्शकों को आश्वस्त कर सकता हूं कि वे एक नई कहानी देखने का आनंद लेंगे जो इंडियन लव मैरिज के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों की दुविधा को संवेदनशील रूप से खोजती है
इसके अलावा, अभिनेता वेब सीरीज मडग़ांव द क्लोज्ड फाइल में भी दिखाई देंगे, जिसमें अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.