एएमएल का दावा, धीमा जहर देकर इमरान खान को मारने की कोशिश की जा रही

एएमएल का दावा, धीमा जहर देकर इमरान खान को मारने की कोशिश की जा रही

रावलपिंडी। अवामी मुस्लिम लीग (एएमएल) के प्रमुख शेख राशिद अहमद ने आरोप लगाया है कि पीएमएल-एन के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार पीटीआई प्रमुख इमरान खान को 'धीमा जहरÓ देकर मारने की कोशिश कर रही है, मीडिया को यह जानकारी दी गई है। उन्होंने पीडीएम नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा- उन्होंने इमरान को मारने की साजिश रची- पहले उन्होंने (सरकार) कहा कि इमरान खान को गोलियां नहीं लगीं, फिर क्या आपके पिता के पटाखे लगे?

राशिद ने रावलपिंडी में अपने लाल हवेली आवास के बाहर मुद्रास्फीति विरोधी विरोध रैली को संबोधित करते हुए ये टिप्पणियां कीं। अब वह धीमे जहर के जरिए इमरान खान को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं क्योंकि वह उनके खिलाफ चुनाव नहीं लडऩा चाहते। एक दिन पहले, पीटीआई प्रमुख इमरान ने आरोप लगाया कि 3 नवंबर को वजीराबाद में बंदूक हमला वास्तव में उनकी हत्या करने की साजिश थी, जैसे 11 साल पहले इस्लामाबाद में पंजाब के पूर्व गवर्नर सलमान तासीर की हत्या हुई थी।

3 नवंबर को गुजरात जिले के वजीराबाद शहर में, इस्लामाबाद की ओर सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व करते समय गोलियां चलाई गईं, जिसमें इमरान घायल हो गए थे। इमरान के पैर में गोली लगी थी। इमरान ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेतृत्व वाली संघीय सरकार ने सत्ता प्रतिष्ठान के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

उन्होंने पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ, प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ और आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह पर साजिश के पीछे होने का आरोप लगाया।

Share this story