प्रदेश में घोटाले की रफ्तार तेज है तो विकास कार्यों की चाल सुस्त : कोठियाल

देहरादून। आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने के बाद कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। कहा कि प्रदेश में घोटाले की रफ्तार तेज है तो विकास कार्यों की चाल सुस्त पड़ी हुई है। कोठियाल के मुताबिक भाजपा से जनता नाखुश है, जबकि कांग्रेस आपस की लड़ाई में ही उलझ कर रह गई है। इसलिए आम आदमी पार्टी ही एक मात्र विकल्प बचती है।

सीएम चेहरा घोषित होने के बाद बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित पहली प्रेस वार्ता में कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को वो पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश में भाजपा- कांग्रेस के रूप में दो ही विकल्प बचते थे। लेकिन अब भाजपा से लोगों का भरोसा उठने लगा है, जनता भाजपा से नाराज है।

दूसरी तरफ कांग्रेस में हर वक्त आपसी खींचतान ही चलती रहती है। कोठियाल ने कहा कि आप ने दिल्ली में सरकार का जो सफल मॉडल धरातल पर उतारा है, उसे उत्तराखंड में भी लागू किया जाएगा। कोठियाल के मुताबिक फौज में रहते हुए उन्होंने देश के लिए गोलियां खाई और अब उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए गालियां खाने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि अलग राज्य को लेकर जो सपने देखे गए थे वो बीस साल बाद भी पूरे नहीं हो पाए। इन सपनों को पूरा करने के लिए आप पार्टी जनता को साथ लेकर युद्ध की तरह संघर्ष करेगी। कोठियाल के मुताबिक उत्तराखंड को हिन्दुओं की आध्यात्मिक राजधानी बनाने का सपना जरूर पूरा होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.