मैं मास्क नहीं पहनता जो करना है कर लो : विस अध्यक्ष

ऋषिकेश। उत्तराखंड विधानसभा स्पीकर और ऋषिकेश विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल की सुरक्षाकर्मी के साथ नोकझोंक हो गई। उत्तराखंड विधानसभा स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने समर्थकों के साथ ऋषिकेश के नाभा हाउस मायाकुंड स्थित मतदान केंद्र का मुआयना करने पहुंचे थे। यहां कुछ लोगों ने यह शिकायत की कि कमरे के अंदर अंधेरा है।

इस बात को लेकर प्रेमचंद अग्रवाल ने वहां उपस्थित कर्मचारियों से बातचीत की। इस दौरान प्रेमचंद अग्रवाल ने मास्क नहीं लगा रखा था, जिस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने विधानसभा अध्यक्ष को मास्क लगाने के लिए कहा। इस बात को लेकर तनातनी काफी बढ़ गई। बात इतनी बढ़ गई कि भाजपा प्रत्याशी ने सुरक्षाकर्मी को खुद की सुरक्षा करने तक की सलाह दे डाली।

मास्क पहनने को लेकर उन्होंने यह तक कह दिया कि मैं मास्क नहीं पहनता जो करना है कर लो। विधानसभा अध्यक्ष के साथ आए लोग इस घटना का वीडियो बनाने लगे, जिस पर सुरक्षाकर्मी ने नाराजगी जताई। मामला इतना गरमा गया कि विधानसभा अध्यक्ष ने सुरक्षाकर्मी को मौके पर ही डांटना शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मी की ओर से कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तब तक विधानसभा अध्यक्ष अपने सहयोगियों के साथ वहां से चले गए थे। इस मामले में जब भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल से पक्ष जानने के लिए सवाल किया गया तो वह मीडियाकर्मी पर ही भड़क उठे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि ईवीएम पर लाइट नहीं आ रही इसको लेकर बात हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.