गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी को जीतने की अपील की

नई टिहरी। चुनावी प्रसार के अंतिम दिन धनोल्टी विधान सभा में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी। थत्यूड़ में भाजपा के स्टार प्रचार केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित हुये कहा कांग्रेस ने 60 सालों तक देश को लूटने का काम किया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने पांच सालों में ऋषिकेश से चारधाम यात्रा को आल वेदर सड़क से जोड़कर चारधाम यात्रा सुगम की है।

शनिवार को धनोल्टी विधान सभा के जौनपुर ब्लॉक के थत्यूड राइंका पापरा मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह पंवार के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। कहा उन्होंने वादा किया था कि वह धनोल्टी में चुनाव प्रचार में आऐंगे। गृहमंत्री ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने गरीब को मकान, सड़क, बिजली, पानी स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं का देने का काम किया है।

केंद्र सरकार ने ऋषिकेश से गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम की यात्रा सुगम बनाने को 13 हजार करोड़ की लागत से ऑल वेदर रोड का निर्माण करवाया है, जो धरातल पर दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी ने 60 साल तक देश में राज करती रही परंतु देश की जनता को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करा सकी। कहा देश व विश्व में फैली कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक करोड़ तीस लाख लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाकर देश की जनता को सुरक्षित किया है।

साथ देश की गरीब जनता को प्रत्येक माह मुफ्त अनाज दिया है। गरीब महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस कनैक्शन देकर उनकी बोझ हल्का करने का काम किया है। कहा शीघ्र देहरादून में मेट्रो रेल लाइन बनने का काम किया जाऐगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह पंवार के पक्ष बढ़-चढकर लोगों से वोट डालने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी ने केंद्रीय गृह मंत्री का स्वागत करते हुये कहा कि भाजपा शासनकाल में देश ही नहीं उत्तराखंड में जो-जो विकास कार्य हुये वह सब जनता के सामने है।

मौके पर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, वीरेंद्र राणा,सुभाष रमोला,राजेश नौटियाल, राजेश नौटियाल, सीता रावत, बीना बिष्ट, विरेन्द्र सिंह राणा, हीरामणी गौड, हुकम सिंह रमोला,जिपं सनवीर बेलवाल , जिया, अभिलाश कुमार,मीरा सकलानी ,गीता रावत ,बिरेन्द्र चंदेल, विनोद राणा, अनिल पंवार , राहुल उनियाल, कर्ण कंडारी, विजय थपलियाल, जयपाल कैरवाण, रमन रावत , सुनिल थपलियाल, देवेन्द्र दत चमोली सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.