गुलदार ने आटो को मारी टक्‍कर, सवारी समेत गुलदार की मौत

देहरादून। सड़क पार कर रहे एक गुलदार की ऑटो से टक्कर हो गई। टक्कर से ऑटो पलट गया जिससे उसमें सवार एक व्‍यक्त्‍िा की मौके पर ही मौत हो गई और गुलदार बुरी तरह से घायल हो गया जिसके बाद उसने भी दम तोड़ दिया। ऑटो में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कन्ट्रोल रूम 112 के माध्यम से समय लगभग 8.30 बजे रात्रि में खांड गांव रायवाला के पास एक्सीडेंट होने सूचना प्राप्त हुई। उपरोक्त सूचना पर थानाध्यक्ष रायवाला मय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तो खांड गांव रायवाला से आगे एक ऑटो/ थ्री व्हीलर दुर्घटनाग्रस्त था। तथा एक व्यक्ति व गुलदार मृत अवस्था मे था।

उपरोक्त दुर्घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि एक बिक्रम/थ्री व्हीलर ऋषिकेश से सवारी लेकर हरिद्वार की तरफ जा रहा था। रायवाला क्रॉस करते ही खांड गांव से आगे मोतीचूर जंगल के पास अचानक जंगल की ओर से गुलदार आने के कारण ऑटो/थ्री व्हीलर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे चालक के पास बैठे व्यक्ति की सिर पर गंभीर चोट आने से मृत्यु हो गई। तथा गुलदार की रोड़ क्रॉस करते हुए अन्य वाहन से टकराने के कारण मृत्यु हो गई।

उपरोक्त घटना में चालक को भी चोटे आई हैं ऑटो में बैठी हुई जम्मू कश्मीर की दो सवारी सुरक्षित है। मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया है और चालक एवं उसके साथ बैठे हुए सवारी को राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है चालक आनंद पुत्र ओमप्रकाश निवासी शांति नगर ऋषिकेश उम्र 25 वर्ष की हालत ठीक है परंतु मृत व्यक्ति की जानकारी नही हो पाई है। मृत व्यक्ति के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.