सुहाना खान से लेकर सनाया कपूर तक, फेमस स्टार किड्स जो 2021 में कर सकते हैं बॉलिवुड डेब्यू

टीम डिजिटल : साल 2020 खत्म होने को है और कोरोना की वजह से यह साल पूरी दुनिया के लिए काफी मुश्कल भरा रहा। कोविड-19 की वजह से जहां बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक फिल्म इंडस्ट्री को धक्का लगा, वहीं कई फिल्मी सिलेब्रिटीज़ की जानें भी गईं। अब साल 2021 सब सही होने की उम्मीद कर रहे हैं लोग। उम्मीद की जा रही है कि कुछ पॉप्युलर स्टार किड्स अगले साल बॉलिवुड में डेब्यू कर सकते हैं। आइए जानते हैं, कौन-कौन से स्टार किड्स अगले साल बॉलिवुड में अपना करियर शुरू कर सकते हैं।

सुहाना खान यूं तो बॉलिवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। सुहाना काफी पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। सुहाना खुद बता चुकी हैं कि वह अपने पापा शाहरुख की तरह ऐक्टिंग करना चाहती हैं। सुहाना इस वक्त न्यू यॉर्क में ऐक्टिंग कोर्स कर रही हैं। सुहाना कुछ दिनों पहले एक शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में नजर आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सुहाना ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पलक विवेक ओबेरॉय के प्रॉडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी। पलक तिवारी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। यह हॉरर थ्रिलर फिल्म, गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है।संजय कपूर की बेटी सनाया कपूर के बॉलिवुड एंट्री को लेकर चर्चा है। बता दें कि सनाया, सुहाना खान और अनन्या पांडे तीनों अच्छी फ्रेंड हैं।

अनन्या बॉलिवुड में एंट्री पहले ही कर चुकी हैं। सुहाना और सनाया के एंट्री का इंतजार है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। आमिर खान के बेटे जुनैद खान पिछले काफी समय से थिअटर कर रहे हैं। जुनैद यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म साल 1862 के एक केस पर आधारित है।

इस केस में एक महाराज ने मशहूर जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदाल मुलीजी पर उनके खिलाफ आर्टिकल छापने और हिंदू धर्म के वल्लभाचार्य संप्रदाय को बदनाम करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद इन्हीं जर्नलिस्ट मुलीजी का रोल निभाने जा रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलिवुड एंट्री को लेकर खूब चर्चा रही है। शाहरुख खान के बच्चे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। फैन्स को उम्मीद है कि आर्यन भी बॉलिवुड में एंट्री कर सकते हैं। हालांकि, शाहरुख कई बार कह चुके हैं कि आर्यन फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख खान कई बार बता चुके हैं कि आर्यन ऐक्टिंग में नहीं फिल्ममेकिंग में रुचि रखते हैं। वह इस समय अमेरीका में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई भी कर रहे हैं। चंकी पांडे के भतीजे, अनन्या पांडे के कजिऩ अहान पांडे के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा रही है।

कुछ समय पहले खबरें थीं कि अहान यशराज फिल्म्स से डेब्यू कर सकते हैं। चंकी पांडे पहले भी एक इंटरव्यू में इस बात का हिंट दे चुके हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी अब बॉलिवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। सैफ के मुताबिक उनकी हमेशा से ये इच्छा रही है कि उनके बेटे इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री लें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.