स्मार्ट सिटी कार्य की गुणवत्ता पर पूर्व विधायक ने उठाए सवाल

देहरादून। पलटन बाजार के व्यापारियों ने एक बार फिर बाजार क्षेत्र में स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से करवाए जा रहे कार्यों की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े किए हैं। बुधवार को व्यापारियों ने इसकी जानकारी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक राजकुमार को दी।

राजकुमार कार्यस्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे। व्यापारियों ने उन्हें बताया कि पलटन बाजार में जो कार्य किया जा रहा है, उसमें पहले से बनी नालियों को दोबारा बनाया जा रहा है। नालियों के बीच पाइपलाइन डली हैं। इससे पानी रुकेगा और दुकानों में भरेगा। नालियों के उपर डाले जा रहे स्लैब बहुत भारी हैं, जिन्हें उठाने और सफाई करने के दौरान दिक्कत होगी।

टाइल्स की गुणवत्ता को लेकर भी व्यापारियों ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा पलटन बाजार, राजपुर रोड, ईसी रोड, डालनवाला, चकराता रोड, हरिद्वार रोड आदि की पहले से बनीं सड़कें दोबारा बनाना पैसों की बर्बादी है।

पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा की जल्द ही स्मार्ट सिटी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। उन्होंने निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच करने की मांग की। आश्वासन देते हुए कहा कि व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.