वन महोत्सव कार्यक्रम में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने साधा केजरीवाल पर निशाना

रुडक़ी। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कहा कि दिल्ली की जनता को आप ने बरगलाने का काम किया। उत्तराखंड की जनता ने कभी क्षेत्रीय दलों को मान्यता नहीं दी। वन महोत्सव कार्यक्रम और हरेला पर्व के तहत पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुडक़ी पहुंचकर पौधारोपण किया। इस कार्यक्रम के तहत नहर पटरी पर दस हजार पौधे लगाए जाने का लक्ष्य है।

गंगनहर किनारे आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के अनुसार पर्यावरण असंतुलन के कारण करीब आठ करोड़ लोग बीमार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पौधे लगाने से पर्यावरण को बचाया जा सकता है। पीपल, बरगद, नीम आदि के पौधे लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक लाख पौधों को लगाने का लक्ष्य है, जिसमें 80 हजार लगभग लगाए जा चुके हैं। कहा कि रक्तदान का आह्वान भी किया था, जिसमें युवाओं ने उत्साह दिखाया।

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में चुनाव लडऩे के मीडिया के सवाल पर उन्होंने उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपना चेहरा संभाल लें, उन्होंने दिल्ली की जनता को बरगलाने का काम किया है। उत्तराखंड की जनता उनके बारे में जान चुकी है। कहा कि उत्तराखंड की जनता ने कभी क्षेत्रीय दलों को मान्यता नहीं दी है। कार्यक्रम संयोजक कोर कॉलेज प्रबन्धक जेसी जैन ने कहा पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधरोपण से अच्छा कोई कार्यक्रम नहीं हो सकता। सभी को अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.