बेटी की हत्या कर फैलायी उसके अपहरण की खबर

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां दीपपुर गांव के एक युवक ने रविवार की रात दोस्त के साथ मिलकर अपनी तीन बेटियों को जिंदा घाघरा नदी में फेंक दिया। उसके बाद अपने कपड़े फाड़ कर ब्लेड से शरीर पर चोट के निशान बनाकर तीनों बेटियों के अपहरण की सूचना फैला दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच पड़ताल पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है। एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि डिहवा निवासी सरफराज (30) बीस दिन पूर्व मुंबई से लौटा था।

रविवार की रात अपने एक दोस्त के साथ अपनी सात साल, पांच साल और ढाई साल की तीनों बेटियों को बाइक से लेकर बिडहर घाट पुल पर गया। पुल से ही तीनों बेटियों को जिंदा घाघरा नदी में फेंक दिया। उसके बाद घर पहुंचकर ब्लेड से शरीर पर चोट के निशान बनाकर और कपड़े फाड़ कर अपनी तीनों बेटियों के अपहरण की सूचना फैला दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की तो घटना की यही कहानी सामने आई है।

आरोपी पिता और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी पिता ने ऐसी घटना क्यों किया अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। तीनों मासूम बहनों का शव पुलिस गोताखोरों की मदद से घाघरा में ढूढ़वा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.