तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ फेयरवेल समारोह

देहरादून : तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने आज स्कूल परिसर में कक्षा 12वीं के निवर्तमान बैच के छात्रों के लिए 7वीं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत 12वीं कक्षा के छात्रों के स्वागत के साथ हुई। कक्षा 11वीं के छात्रों द्वारा 12वीं कक्षा के निवर्तमान छात्रों के लिए कई नृत्य और संगीत प्रदर्शन, खेल और अन्य मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रैम्प वॉक और निवर्तमान विद्वानों को उपाधियाँ प्रदान करना था, जिसमें अर्शवीर को मिस्टर तुलाज़ के ताज से सम्मानित किया गया और संजीवनी को मिस तुलाज़ की उपाधि से सम्मानित किया गया। कार्तिक जैन और माही जैन को क्रमश: बालक और बालिका वर्ग में ‘स्पार्क ऑफ द इवेंट’ का खिताब दिया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक रौनक जैन ने 11वीं कक्षा के छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने हर बच्चे के जीवन में माता-पिता के महत्व पर जोर दिया और कहा कि किसी को भी अपने माता-पिता को कभी भी वृद्धाश्रम नहीं भेजना चाहिए।

आगे संबोधित करते हुए, रौनक ने छात्रों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें हमेशा कड़ी मेहनत, ईमानदारी और अत्यधिक दृढ़ता के मार्ग पर चलने के लिए निर्देशित किया।

प्रधानाचार्या शालीनी शर्मा ने विद्यार्थियों को समय का पूरा सदुपयोग करने की बात कहकर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने छात्रों को सलाह दी कि वे कभी भी अपना आपा न खोएं और अपनी ऊर्जा को रचनात्मक रूप से लगाएं।

इस अवसर पर वाईस प्रिंसिपल रमन के. थापा, डीन ऑफ़ एकेडेमिक्स गुरचरण कौर, डॉ कपिल अरोड़ा, कोऑर्डिनेटर्स, शिक्षक और अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.