46 की उम्र में भी अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम वर्ल्ड का बढ़ाया तापमान, हॉट बिकिनी में आयी नज़र
AMEESHA PATEL

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिसकी एंट्री तो धमाकेदार रही थी पर करियर कुछ खास नहीं चला। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कई सुपर हिट फिल्में दीं, जिसके लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है।

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में एक्टर ऋतिक रौशन के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीशा अब फिल्मी पर्दे पर एक्टिव नहीं हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो (Ameesha Patel hot Video) इंस्टाग्राम वर्ल्ड का तापमान बढ़ा रहा है।

अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देने वाली अमीशान पटेल के लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो, इस बार वो ग्रीन कलर की बिकिनी (Ameesha Patel Green Bikini Look) में देखी जा सकती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बहराइन में हैं और यहीं से उन्होंने कुछ सिज्जलिंग वीडियोज साझा की हैं, जिसमें उनका स्मोकिंग हॉट अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है। ग्रीन बिकिनी को अमीशा ने मैचिंग सैटिन ग्रीन कलर की स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है। गले में कुछ नेकपीस, आंखों पे सनग्लासेज और खुले बालों के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया।

सोशल मीडिया पर अमीषा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, एक बार फिर उन्हें एज शेम किया जा रहा है। 46 वर्षीय अमीषा का ये बोल्ड अवतार कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को उनकी उम्र का ताना देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘बुढ़ापे में भी’। दूसरे ने लिखा, ‘इस उम्र में ऐसे कपड़ो पहनते हुए शर्म नहीं आती’। हालांकि, कुछ लोगों ने अमीषा के अदा की तारीफ भी की। एक यूजर ने लिखा, ‘गदर तो आप मचा रही हो’, दूसरे ने लिखा , ‘कोई कहेगा कि इनकी उम्र 46 है।’

बता दें, अमीशा अब एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ में सनी देओल के अपोजिट नजर आएंगी। फैंस एक बार फिर उनके कमबैक का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Share this story