ओमिक्रॉन की चपेट में एक और सेलिब्रिटी- गोल्डन बॉय पंकज आडवाणी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

ओमिक्रॉन की चपेट में एक और सेलिब्रिटी- गोल्डन बॉय पंकज आडवाणी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

 

 

कोविड का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन अपना विकराल रूप दिखाने लगा है। यह काफी तेजी से पूरे देश को अपनी चपेट में ले रहा है। इसके कारण वर्ष 2022 की शुरुआत से ही अप्रत्याशित परिदृश्य देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते मशहूर हस्तियों के कई पॉजिटिव केस देखने को मिले हैं। इसी के साथ वर्ल्ड चैंपियन पंकज आडवाणी भी बीते दिन यानी 9 जनवरी को कोविड के घेरे में आ गए हैं।

 

दरअसल वे सुबह तेज बुखार और बेकाबू कंपकंपी के साथ उठे। यह पुष्टि करने के लिए कि क्या वे वायरस से प्रभावित हैं, पंकज ने होम टेस्ट किट से खुद का टेस्ट किया, जिसके परिणामों ने यह संकेत दिया कि वे कोविड पॉजिटिव हैं। वे इस बात से गहन चिंता में आ गए कि सभी सावधानियों का पालन करने के बावजूद वे कोरोना से कैसे प्रभावित हो सकते हैं। अपनी स्थिति के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “सभी सावधानियाँ बरतने के बावजूद मैं संक्रमित हो गया। मैंने कभी इस तरह की कंपकंपी का अनुभव नहीं किया और होम टेस्ट के दौरान खुद को पॉजिटिव पाया। सभी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया सुरक्षित रहें और अनावश्यक जोखिम न लें। यह समय हम सभी के लिए बेहद कठिन है। उम्मीद है कि मैं एक हफ्ते में ठीक हो जाऊँगा।”

 

हम गोल्डन बॉय के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद करते हैं। चैंपियन ने विगत दिनों भोपाल में 64वीं नेशनल बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया और नेशनल बिलियर्ड्स का खिताब अपने नाम करके ढेरों सुर्खियाँ बटोरीं। यह चैंपियनशिप प्रतिष्ठित सेज यूनिवर्सिटी में

Share this story