डॉ मिश्रा का कैरेक्टर निभाएंगी दून की देवांगना

देहरादून। डॉ. दीपिका अपनी कॉलेज फ्रेंड देवांगना को हॉस्पिटल में डॉ. सिन्हा के साथ खड़े देखकर चौंक जाती है पूछती है, तू यहां क्या कर रही है, और इन्हें कैसे जानती है। डॉ. देवांगना कहती है कि इट्स ए सरप्राइज, मैं यहां पर इंटरव्यू देने आई हूं फोर द चीफ ऑफ जनरल सर्जन और यह इंटरव्यू डॉ. सिन्हा लेने वाली हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट के चर्चित सीरियल धड़कन जिंदगी की में लीड करेक्टर दीपिका और उसकी दोस्त की बातचीत की इस स्क्रिप्ट में आपको दून की आरजे देवांगना नजर आएगी। जी हां आरजे देवांगना को धड़कन जिदंगी की में लीड करेक्टर की फ्रेंड का रोल मिला है, वह भी पूरे सीजन के लिए। दून के लोगों की धड़कन बन चुकी देवांगना की खनकती आवाज के साथ अब दर्शक उन्हें एक्टिंग करते हुए भी देख सकेंगे। देवांगना का अभिनय धड़कन जिंदगी की में देख सकते है।

डॉक्टर का रोल निभा रही हैं आरजे देवांगना

दून की आरजे देवांगना इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट के चर्चित सीरियल धड़कन जिंदगी की में लीड करेक्टर दीपिका की बेस्ट फ्रेंड डॉ. देवांगना का रोल निभा रही हैं। इस सीरियल में देवांगना की दीपिका के हॉस्पिटल में जॉब मिलने का सीन भी सरप्राइजिंग हैं। वह हॉस्पिटल में इंटरव्यू देने पहुंचती है, तभी एक सीरियस पेशेंट वहां लाया जाता है। सीनियर डॉक्टर उस समय मौजूद नहीं होने के कारण वह उसकी केयर करने में जुट जाती है। नर्सिंग टीम भी हैरान रह जाती है, तब वे बताती हैं कि वह एक डॉक्टर है, चिंता न करें, जैसा वह कहती है, करते जाएं।

इस दौरान पेशेंट स्टेबल हो जाता है, और सीनियर डॉक्टर्स वहां पहुंचकर देवांगना के काम की तारीफ करते हैं। देवांगना ने बताया कि इस सीरियल में वे लीड करेक्टर दीपिका की मेडिकल कॉलेज के दिनों की दोस्त और हॉस्पिटल में जनरल सर्जन का करेक्टर निभा रही हैं। पर सोनी लिव और एमएक्स प्लेयर पर इसे आप देख सकते हैं। इससे पहले मुंबई में आयोजित इंडिया ब्रेनीब्यूटी-21 पेजेन्ट में दून की देवांगना चौहान फर्स्ट रनरअप रही थी। प्रतियोगिता में देवांगना ने उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व किया था। देवांगना पेशे से आरजे हैं वह एक दशक से रेडियो में आरजे के तौर पर काम कर रही हैं और अब उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.