पुष्पा के हीरो को पहचानते हो क्या?

देहरादून पहुंचे पुष्पा द राइज के हीरो सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, मास्क में भी फैंस ने लिया पहचान

देहरादून। पुष्पा द राइज के हीरो एवं साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को मास्क में भी फैंस ने पहचान लिया। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर इस सुपरस्टार को पहचानते ही लोगों में सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई। इस दौरान कारोबारी नितिन पुंडीर ने उनको गुलदस्ता दे के देवभूमि आने पर स्वागत किया। अल्लू भी खुश नजर आए।

अल्लू के आने की सूचना सिर्फ स्थानीय युवा कारोबारी नितिन पुंडीर को लगी। नितिन ने उनको गुलदस्ता दिया तो उन्हें लगा शायद कि उनका किसी की तरफ से विधिवत स्वागत किया गया है। उन्होंने मुस्कुराहट के साथ गुलदस्ता स्वीकार किया और उनसे बात की। अल्लू बिना किसी सुरक्षा ताम-झाम के आए हैं। उनके साथ न तो बाउंसर दिखे न ही कोई स्टाफ।

सिर्फ एक शख्स उनके साथ आया हुआ है। वह कुछ दिन यहीं रुकेंगे। दक्षिण के सुपर स्टार किसी फिल्म की शूटिंग में नहीं आए, बल्कि `नरेंद्र नगर स्थित आनंदा रिसोर्ट में कुछ दिन आराम फरमाने और उत्तराखंड की सुंदरता का लुत्फ उठाने आए हैं। भारत के साथ ही विदेशों में धूम मचाने वाला यह सुपरस्टार करीब एक सप्ताह तक नरेंद्र नगर में ही रहेगा। उनका किसी से मिलने का औपचारिक कार्यक्रम इस दौरान नहीं है।

उनके आनंदा में ही आराम करने का कार्यक्रम गुप्त रूप से तैयार किया गया था। इसके बावजूद फैंस उन्हें पहचान गए और फोटो खिंचने लगे। काली पैंट और काली टी शर्ट में एडीडास का काला कोरोना मास्क पहने अल्लू अर्जुन जैसे ही बाहर आए, वहाँ मौजूद लोग उनके इर्द-गिर्द तत्काल जमा हो गए।

कुछ उनके साथ फटाफट सेल्फी लेने में सफल हुए। कुछ इससे महरूम हो गए। अल्लू सेल्फी से बचने की कोशिश करते दिखे, लेकिन लोगों को अपनी मुस्कुराहट की सौगात देने में कंजूसी नहीं की। पुष्पा ने नजर का चश्मा भी लगाया हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.