ये पूर्व मुक्केबाज हुआ कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क। कैंसर से जूझ रहे पूर्व मुक्केबाज डिंको सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल उन्हें इम्फाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे 20 मई को दिल्ली से अपने गृह राज्य मणिपुर लौटे थे।

मणिपुर सरकार ने रविवार को अपने कोरोना बुलेटिन में पांच लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी। इसमें एक मरीज पूर्वी इम्फाल का था। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से लौटने के बाद डिंको यहीं के एक होटल में रह रहे थे।

दो दिन पहले बुखार होने पर डिंको का कोरोना टेस्ट कराया गया, रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, नियमों के तहत सरकार किसी भी कोरोना मरीज का नाम सार्वजनिक नहीं करती है।

मणिपुर लौटने से पहले डिंको की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी
बॉक्सर से जुड़े सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया कि दिल्ली में इलाज के दौरान उनकी देखभाल कर रही नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई थी। इसके बाद उनका भी टेस्ट कराया गया था। हालांकि, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद ही उन्हें मणिपुर लौटने की इजाजत दी गई थी। वे सड़क मार्ग से एंबुलेंस के जरिए 2400 किमी का सफर पूरा करके 20 मई को मणिपुर लौटे थे।

डिंको के एंबुलेंस में संक्रमित होने की आशंका

मुक्केबाज से जुड़े सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उनके एंबुलेंस में संक्रमित होने की आशंका है। क्योंकि इसमें उनके साथ डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और ड्राइवर थे। हालांकि, अभी साफ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है। एहतियातन मेडिकल स्टाफ को भी क्वारैंटाइन किया गया है। इनका भी टेस्ट कराया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.