खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक कराया जाए : एसपी

चम्पावत। जिले के विभिन्न स्थानों पर खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक कराया जाएगा। एसपी लोकेश्वर सिंह ने मंगलवार को आयोजित मासिक अपराध समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए कानून का सख्ती से पालन करने के निर्देश भी मातहत अधिकारियों को दिए। इस दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया।

बैठक में गत नवंबर माह में थाना लोहाघाट क्षेत्र के अंतर्गत आइटीबीपी जवान के खाते से आनलाइन ठगी कर दो लाख 60 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में धनराशि को पीडि़त के खाते में वापस दिलवाने वाले उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह मेहता और लोहाघाट की यातायात व्यवस्था को सूचारू बनाए रखने के लिए कांस्टेबल हेम चन्द्र मेहरा को सम्मानित किया गया।

चम्पावत क्षेत्र के अंतर्गत एक आरोपित के कब्जे से दो किलो 506 ग्राम चरस बरामद करने में कास्टेबल मनोज बैरी, थाना टनकपुर क्षेत्र के दो आरोपितों से छह किलो 109 ग्राम चरस बरामद करने पर एसओजी के कांस्टेबल मतलूब खान तथा तीन गुमशुदा को बरामद कराने एवं थाना बनबसा क्षेत्र में महिला की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाले आरोपित को प्रकाश में लाने तथा थाना लोहाघाट में आइटीबीपी जवान के खाते से उड़ाई गई धनराशि वापस दिलवाने में सहयोग करने वाले सर्विलांस सेल चम्पावत के आरक्षी भुवन पांडेय को भी नगद पारितोषिक एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

एसपी ने क्षेत्राधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्रों में पुलिस महानिदेशक तथा पुलिस महानिरीक्षक कुमायूं परिक्षेत्र द्वारा चलाए गए अभियानों में शत-प्रतिशत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ टनकपुर विपिन चन्द्र पंत, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी तनुजा वर्मा, सुन्दर सिंह गनघरिया, कोतवाल चम्पावत धीरेन्द्र कुमार, बनबसा थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह सोलंकी समेत सभी थाना प्रभारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.