क्राइम : महिला गिरोह का पर्दाफाश, युवकों को अपने जाल में फंसा करती थी ये काम
क्राइम : महिला गिरोह का पर्दाफाश, युवकों को अपने जाल में फंसा करती थी ये काम

माहिलपुर। थाना माहिलपुर की पुलिस ने गिरोह से जुड़ी 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर कानून की धारा 388, 389 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। महिलाओं ने एक व्यक्ति को अपने जाल में फंसाकर अपने घर बुलाया. उसके वीडियो और आपत्तिजनक फोटो खींचने की धमकी देकर उससे 15 हजार रुपये की वसूली की। मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष जसवंत सिंह ने बताया कि झंझोवाल निवासी किशन सिंह पुत्र कुंदन सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

उसने पुलिस को बताया कि शनिवार को करीब डेढ़ बजे पूनम  पत्नी कुलविंदर सिंह निवासी मजारा डिंगरियां ने उसे फोन पर अपने घर बुलाया।  कुछ दिन पहले वह कोटफतुही में उससे मिली थी और उसने उसे अपना नंबर दिया था। उसने बताया कि जब वह मजरा डिंगारियं स्थित अपने घर गए तो पूनम रानी पुत्री सोमनाथ निवासी नवांशहर, हरमनदीप कौर पत्नी संतोष कुमार निवासी नवांशहर,  गगनदीप पुत्री जसविंदर लाल निवासी फिल्लौर आई गई। इन चारों ने मिलकर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो खींचने का झांसा देकर उससे 15 हजार रुपए नकद ले लिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने आकर पूरी बात पुलिस को बताई और माहिलपुर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायतकर्ता एक हजार रुपए का सौदा कर वहां गया था और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि देह व्यापार धंधे के जरिए महिलाएं युवकों और लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि ऐसे गिरोह की सूचना तत्काल पुलिस को दें। पुलिस प्रमुख की इस कार्रवाई की हर तरफ तारीफ हो रही है। थानाध्यक्ष जसवंत सिंह ने बताया कि आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Share this story