Crime Alert : नन्हे उर्फ चिकना नाम का कैदी रुड़की सिविल अस्पताल से फरार

Crime Alert : नन्हे उर्फ चिकना नाम का कैदी रुड़की सिविल अस्पताल से फरार

रुड़की। चोरी के एक मामले में हरिद्वार जेल में बंद कैदी को रुड़की के सिविल अस्पताल में लाया गया था जो आज सुबह के समय हथकड़ी सहित भाग निकलने में कामयाब रहा। कैदी के फरार होने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस कैदी की तलाश के लिए भाग दौड़ में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व हरिद्वार जेल में बंद नन्हे उर्फ चिकना नाम का कैदी चोरी के एक मामले में जेल में था। बताया गया है कि इस कैदी का हर्निया का इलाज होना था जो कि हरिद्वार में चिकित्सक ना हो पाने के कारण रुड़की सिविल अस्पताल में 2 दिन पूर्व लाया गया था।

आज इस कैदी का हर्निया का ऑपरेशन होना था। बताया गया है कि सुबह के समय जब पुलिसकर्मी कैदी को लेकर ऑपरेशन के लिए जा रहे थे इसी दौरान कैदी पुलिसकर्मी से हथकड़ी छुड़ाकर भाग निकला। भाग रहे कैदी का पुलिसकर्मियों ने और अस्पताल स्टाफ ने पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह भाग निकलने में कामयाब रहा।

कैदी के भाग निकलने की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस फरार कैदी की तलाश के लिए प्रयास में जुटी है। कैदी के फरार होने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी पुलिस अभिरक्षा से कैदी फरार हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है जिसके चलते ही कैदी इसी का लाभ उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो रहे हैं। इसे पुलिस की हीला हवाली कहें या लापरवाही यह तो आप ही समझ सकते हैं।

Share this story