CRIME UK : धारदार हथियार बंद बदमाशों ने पांच लाख की नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण लूटे
CRIME NEWS

रुड़की। हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में आधी रात को धावा बोलकर तमंचे की नोक पर लाखों रुपए कैश समेत सोने चांदी के आभूषण लूट लिए। बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फकरहेडी में सोमवार की देर रात्रि एक घर में हथियारबंद बदमाश घुस आए। घर में घुसे बदमाशों ने मकान स्वामी को तमंचे की नोक पर आतंकित करते हुए अपने कब्जे में ले लिया और मकान में रखी 5 लाख रुपये कैश समेत सोने की चैन, अंगूठी सोने की, बाली सहित अन्य सामान बदमाशों ने लूट लिया।

बदमाश लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने में कामयाब रहे। बदमाशों के जाने के बाद घर स्वामी की चीख-पुकार की आवाज सुन आस पड़ोस के लोग मौके की ओर दौड़े और मामले की जानकारी झबरेड़ा थाना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की जानकारी जुटाने के बाद उनकी क्षेत्र में घंटों तक तलाशी की लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़ित मकान स्वामी अनुज अष्टवाल पुत्र धर्मपाल निवासी फकरहेडी ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश के लिए कांबिंग तेज कर दी है।

Share this story