बड़ा खुलासा : मूसेवाला हत्‍याकांड के लिए किया गया था तैयार
बड़ा खुलासा : मूसेवाला हत्‍याकांड के लिए किया गया था तैयार

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में एक नया खुलासा सामने आया है। जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाले की हत्या के लिए 6 नहीं बल्कि 9 शार्पशूटर्स तैयात किए गए थे।  शार्प शूटरों में 3 और शामिल थे जिनमें मनदीप सिंह उर्फ तूफान बटाला, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी रईया और एक और जिसकी अभी पहचान नहीं हुई। सिद्धू मूसेवाला की रेकी में यह तीनों शूटर में शामिल थे।

जानकारी के अनुसार 29 मई को मूसेवाला की हुई हत्या में गोल्डी बराड़ ने प्लैन -बी तैयार किया था जिसमें  इन तीनों को कोरोला माड्यूल में शामिल किया था और कहा गया था कि यह तीनों जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नु के साथ ही जाएंगे। इसके बाद सिद्धू मूसेवाला को मारने के लिए एक और गाड़ी में तीसरा मैड्यूल तैयार किया गया। इसमें प्लैन बी में  ग्रनेड भी लांच  किया था। सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने करने और हत्या के एक दिन पहले ही गोल्डी बराड़ ने इन तीनों शूटरों को अलग गाड़ी में जाने को कहा। फिर जब जानकारी मिली कि सिद्धू बिना सिक्योरिटी के घर से निकला है तब गोल्डी बराड़ ने इन तीनों शार्प शूटर्स को इलाका खाली करने को कह दिया था। यह सारा खुलासा दिल्ली पुलिस की जांच में हुआ है।

गैंगस्टर तूफान बटाला और मई रईया सोशल मीडिया पर मूसेवाला की हत्या के बाद बचे बवाल को देखते हुए सफाई दे रहे हैं। इसमें वह कह रहे हैं कि उनका मूसेवाला हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। दोनों ही गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के खासमखास हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों गैंगस्टर शिरोमणि अकाली दल के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के भतीजे संदीप काहलों के घर मूसेवाला की हत्या से पहले रूके थे। सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में शामिल 2 शार्प शूटर्स जगरूप रूपा और मनप्रीत कुस्सा का पंजाब पुलिस ने एनकाऊंटर कर दिया और 3 प्रियवर्त फौजी, कशिश, अंकित सेरसा पुलिस गिरफ्त में हैं।

Share this story