देहरादून में कोरोना मरीजों की संख्या 600 पार

देहरादून। देहरादून जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का संख्या 600 पार कर गई है। रविवार को चार मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से तीन एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

रविवार दोपहर बाद जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, जिले में बाहर से आए और उनके संपर्क में आने से कुल चार लोग संक्रमित पाए गए। जिन्हें अलग-अलग स्थानों में भर्ती किया गया है। दोपहर बाद तक जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 604 हो गई थी। जबकि अब तक कोरोना के 373 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।
रविवार को जिले के अलग-अलग अस्पतालों से कोरोना संक्रमण से स्वस्थ 36 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। कोरोना के स्टेट को-आर्डिनेटर एवं दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने बताया कि सभी संक्रमित मरीजों का विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उपचार चल रहा है। जिन मरीजों को स्वस्थ होने पर घर भेजा जा रहा है उन्हें भी घर पर पौष्टिक आहार लेने और एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है।

राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा का घेराव

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में उपनल के तहत कार्यरत कर्मियों ने आज राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा का घेराव किया। उपनल कर्मियों का आरोप है कि कोविड-19 के तहत पूरे मनोयोग से काम कर रहे हैं, इसके बावजूद भी 3 दिन पहले एमएस कार्यालय से एक पत्र जारी किया गया और कहा गया कि कुछ वार्ड ब्वॉय काम करने में आनाकानी कर रहे हैं।

साथ ही ऐसे कर्मियों को चिन्हित करने की बात भी पत्र में कही गई। उक्त पत्र को ही लेकर कर्मचारी आज भड़क गए और अपना काम छोड़कर प्राचार्य का घेराव किया। प्राचार्य के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.