नेहरू कॉलोनी में कांग्रेस नेताओं ने बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा जोर-शोर से उठाया

देहरादून। कांग्रेस की नेहरू कॉलोनी में हुई जनसभा में नेताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश से भाजपा को उखाड़ने का संकल्प लिया। कांग्रेस नेताओं ने मौजूद लोगों को नए साल की बधाई दी और कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है।

नेहरू कॉलोनी के ए ब्लॉक में हुई जनसभा में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि इस समय जनता महंगाई के साथ-साथ बेरोजगारी से परेशान है। तमाम लोग बेरोजगार हो गए हैं। इस बेरोजगारी के बीच महंगाई बढ़ रही है। जिससे आम जनता काफी परेशान है। इसके बावजूद भाजपा सरकार आम जनता की सुध नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम जनता के दुख को समझती है। कांग्रेस उनके साथ हैं। भाजपा की जन विरोधी नीतियों के चलते जनता का अपार समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

रायपुर विधानसभा से कांग्रेस नेता प्रभुलाल बहुगुणा ने कहा कि वह रायपुर विधान विधान सभा की जनता के साथ है। रायपुर विधानसभा की जनता समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा आगे खड़े रहेंगे। कहा कि भाजपा सरकार में लोग काफी परेशान है। बेरोजगारों को रोजगार देने वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में तमाम लोगों की नौकरी चल गई है। लोगों के आगे आर्थिक संकट खड़ा हुआ है। इस दौरान प्रभु लाल बहुगुणा ने कांग्रेस के नए पदाधिकारियों के साथ स्थानीय लोगों को नए साल की बधाई दी।

इस दौरान स्थानीय पार्षद अमित भंडारी, महेंद्र नेगी गुरु जी, पार्षद महेंद्र सिंह रावत, राम सिंह बिष्ट, आशीष नौटियाल, इल्यास अंसारी, पुष्पा रतूड़ी, पूर्व सैन्य अधिकारी फतेह सिंह नेगी, कुसुम जुयाल, आशीष कंडवाल, देयमन्ती बहुगुणा आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.