कांग्रेस नेता धीरेंद्र प्रताप का बड़बोला बयान जब तक भाजपा सरकार को उखाड़ नहीं फेकेंगे चैन से नहीं बैठेंगे

नैनीडांडा कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि जब तक भाजपा सरकार को उखाड़ नहीं फेकेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। वे आज यहां महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव दो रश्मि पटवाल और रंजना रावत आदि नेताओं के साथ नैनीडांडा विकासखंड का दौरा कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने शंकरपुर सल्ड महादेव खिरैरीखाल डूंगरी जड़ाऊ खान और धुमाकोट का दौरा किया व जनसंपर्क के दौरान भाजपा सरकार पर तेज हमले किए।

इस दौरान इन कांग्रेसी नेताओं के साझा नेतृत्व में अदालीखाल में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार मुर्दाबाद के गगनभेदी नारों के बीच राज्य सरकार का पुतला जलाया। धीरेंद्रप्रताप ज्योति, रौतेला रंजना रावत और रश्मि पटवाल ने राज्य सरकार को निकम्मी भ्रष्ट और अकर्मण्य सरकार बताते हुए आम जनता से 2022 के चुनाव में भाजपा को पटखनी देने का आह्वान किया।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जंग बहादुर सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप गोसाई पार्टी नेता वीर सिंह रावत बृजमोहन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल रावत पृथ्वी पाल परनवाल जगमोहन पटवाल दीपक रावत आनंद सिंह रावत समेत अनेक नेता मौजूद थे। धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि कल भी विकासखंड में कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान जारी रहेगा और चोरगड़ पटोटिया वह अन्य स्थानों पर पार्टी जनसंपर्क अभियान जारी रखेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.