कर्नल कोठियाल का बड़ा बयान भाजपा-कांग्रेस से पार्टी किसी भी सूरत में नहीं करेगी गठबंधन

थोपने के बजाय जनता की राय से बनेगा उत्तराखंड में आप का सीएम

काशीपुर। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा है कि पार्टी थोपने के बजाय आम जनता की राय लेकर सीएम घोषित करेगी। ऐसा राज्य में पहली बार हो रहा है। जबकि इससे पहले कांग्रेस और भाजपा में केंद्र से नेतृत्व का चेहरा राज्य की जनता को थोपा जाता है। शुक्रवार को रामनगर रोड स्थित एक होटल में आप का युवा संवाद कार्यक्रम हुआ।

यहां पत्रकारों से वार्ता में वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा राज्य से जरूरत के आधार पर जैसे रोजगार आदि के लिए पलायन होना गलत नहीं है, लेकिन मजबूरी में राज्य से पलायन करना चिंताजनक है। भाजपा व कांग्रेस की सरकार आज तक पलायन पर रोक लगाने में सफल नहीं हो सकी। उन्होंने कहा राज्य के उद्योगों में 70 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने की नाकाफी है।

कोठियाल ने कहा आप की बिजली बिल को लेकर की गई घोषणा पूरे राज्य में लागू की जाएगी। चुनाव बाद गठबंधन के मामले में कहा इसकी आवश्यकता ही नहीं होगी। यदि जरूरत पड़ी तो निर्दलीय जरूर लेगी, लेकिन भाजपा-कांग्रेस से पार्टी किसी भी सूरत में गठबंधन नहीं करेगी।

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कोठियाल के यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन शशांक भट्ट ने किया। मौके पर प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, अमनबाली, अभिताभ सक्सेना, मनोज कौशिक, साधु सिंह, ममता शर्मा, उर्वशी बाली, अजय अग्रवाल, शिशुपाल सिंह रावत, सूबा सिंह, संजीव शर्मा, मनोरथ लखचोरा, रघुनाथ अरोरा, डॉ.यूनुस चौधरी, डॉ.विजय शर्मा, भूतेश्वरी देवी, संजय पांचाल आदि रहे।

आप प्रदेश के नवनिर्माण का करेगी प्रयास

उत्तराखंड नव निर्माण को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं के सवालों का जवाब दिया। उन्हें विश्वास दिलाया कि आप पार्टी यदि उत्तराखंड की सत्ता में आई तो वह इस प्रदेश का नव निर्माण करेगी। क्योंकि युवा शक्ति की जागरूकता व सहयोग के बगैर यह कार्य असंभव है।

इसलिए वह युवाओं के विचार जानने और युवा कैसा उत्तराखंड चाहते हैं इस पर वार्ता के लिए यह कार्यक्रम किया गया है। कोठियाल ने कहा अच्छी सड़कें, अच्छे शिक्षण संस्थाएं, बेहतर चिकित्सा सुविधा और प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों के साथ-साथ सुदूरवर्ती पर्वतीय क्षेत्रों तक विकास की किरण पहुंचाने का पार्टी प्रयास करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.