किशोरी से गैंगरेप में 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुडकी। किशोरी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मखियाली खुर्द के तीन नामजद युवकों सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि मेडिकल में किशोरी के साथ जबरदस्ती की पुष्टि नहीं हुई है। दो दिन पूर्व पथरी थाने के एक गांव का युवक अपनी नाबालिग बहन के साथ बलियाखेड़ी (सहारनपुर) में अपनी बुआ के घर गया था। सोमवार को दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।

आरोप है कि मखियाली खुर्द के पास चार युवकों ने उन्हें रोका और सरिये से वार कर युवक को बेहोश कर दिया। इसके बाद चारों ने किशोरी को पास ही गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। काफी देर बाद युवक की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस किशोरी को रुडक़ी के सरकारी अस्पताल ले गई थी।

किशोरी के दूसरे भाई ने लक्सर कोतवाली में इसकी तहरीर दी थी। तहरीर पर पुलिस ने मखियाली खुर्द गांव के युवक नदीम पुत्र असलम, अजीम पुत्र नसीम, सरफराज पुत्र शमीम व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है। बताया जा रहा है कि लगभग चार माह पूर्व एक युवती के साथ रेप का एक मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें एक पुलिस अधिकारी के दो भाई जेल गए थे।

फिलहाल जिस किशोरी को पीडि़त बताया जा रहा है, वो पूर्व में जेल गए युवकों की रिश्ते की बहन है। जबकि तीनों नामजद युवक पुराने मुकदमे की पीडि़त युवती के परिवार से हैं। उधर, मेडिकल रिपोर्ट में भी किशोरी से जोर जबरदस्ती होने की पुष्टि नहीं हुई है। लिहाजा पुलिस भी मामले को प्रथमदृष्टया संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। सीओ राजन सिंह ने बताया कि घटना की गहराई से जांच पड़ताल कराई जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.